Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

महाराष्ट्र में पहाड़ी पर टहलने गए कपल को पकड़ा, प्रेमी को पेड़ से बांधकर युवती से गैंगरेप, दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

महाराष्ट्र के पालघर जिले में अपने प्रेमी के साथ शाम की सैर पर निकली एक लड़की के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। घटना बुधवार शाम को हुई जब 22 और 25 साल के दो आरोपियों ने पीड़िता के प्रेमी को एक पेड़ से बांध दिया और युवती से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस ने बताया कि, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुंबई के दूर उपनगर विरार के साईनाथ नगर इलाके के निवासियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को एक दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया और एक स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर उन्हें 27 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया हैं।

जानकारी के अनुसार, लड़की और उसका प्रेमी पास की एक पहाड़ी पर टहलने गए थे, तभी आरोपियों ने उन्हें देख लिया। इसी बिच आरोपियों और पीड़िता के प्रेमी के बीच बहस हो गई। इसके बाद उसने दोनों आरोपियों को बीयर की खाली बोतल से मारा भी था।

इसके बाद दोनों आरोपियों ने लड़के के कपड़े उतार दिए और उसे एक पेड़ से बांध कर लड़की को एक सुनसान जगह पर खींच कर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने पीड़िता का पर्स भी जला दिया। पीड़िता जैसे तैसे आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंचने में कामयाब रही, लेकिन लड़का पेड़ से बंधा रहा और घंटों बाद पुलिस ने उसे बचाया।

Leave a Comment