Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

अंबाला में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 2 युवकों की मौत, तीसरे की हलात गंभीर, टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश जारी

Accident in Haryana
Accident in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के अंबाला जिले में देर रात सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल को अंबाला सिटी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जहाँ पर उसका इलाज चल रहा हैं। हादसा शहजादपुर पुराने बस स्टैंड के पास रात करीब 12 बजे हुआ। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर नारायणगढ़ सिविल अस्पताल के पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवा दिया है।
मामले की जांच कर रहे HC रामचंद्र ने बताया कि, मृतकों की पहचान शहजादपुर निवासी प्रदीप कुमार (22) और संदीप कुमार (23) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। युवकों की बाइक को किस वाहन ने टक्कर मारी है उसकी तलाश में भी जुटी हुई है। जल्द ही वाहन चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Comment