Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

दिल्ली मेट्रो में युवक की शर्मनाक हरकत, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Masturbate in Delhi metro
Masturbate in Delhi metro

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत करते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए IPC की धारा 294 के तहत केस दर्ज किया है। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।
बताया जा रहा है कि, इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था। वायरल हो रहे वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उन्होंने भी पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की थी। वहीँ, इस वीडियो को ट्विटर पर टैग करते हुए लोग DMRC से भी कार्रवाई की मांग कर रहे थे।
इस पर DMRC ने बयान जारी करते हुए कहा था कि, हम यात्रियों से मेट्रो में यात्रा करते समय जिम्मेदारी से व्यवहार करने का अनुरोध करते हैं. यदि अन्य यात्री इस तरह के आपत्तिजनक व्यवहार को देखते हैं, तो उन्हें कॉरिडोर, स्टेशन, टाइम आदि का विवरण देते हुए तुरंत DMRC हेल्पलाइन पर मामले की सूचना देनी चाहिए।
दिल्ली महिला आयोग ने जारी किया नोटिस –
दिल्ली महिला आयोग ने इस वीडियो को लेकर पुलिस को नोटिस जारी किया है। DCW चीफ स्वाति मालीवाल ने कहा कि, ‘वायरल वीडियो में एक शख्स को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से मास्टरबेशन करते हुए देखा जा सकता है। दिल्ली मेट्रो में इस तरह के अधिक मामले सामने आ रहे हैं और ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ अनुकरणीय कार्रवाई करने की आवश्यकता है, ताकि मेट्रो में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।”
मेट्रो यात्रियों से DMRC ने की थी ये अपील –
बता दें कि, DMRC के संचालन और रखरखाव अधिनियम एक्ट में धारा-59 के तहत अभद्रता को दंडनीय अपराध माना गया है। इसको लेकर हाल में DMRC ने कहा था कि, “हम अपने यात्रियों से उस तरह के सामाजिक शिष्टाचार और प्रोटोकॉल का पालन करने की उम्मीद करते हैं, जिसे समाज में स्वीकार किया जाए, यात्रियों को ऐसी कोई ड्रेस नहीं पहननी चाहिए या एक्टिविटी नहीं करनी चाहिए। जिससे साथी यात्रियों की संवेदनाओं को ठेस पहुंचे। DMRC ने अपने बयान में यह भी कहा था कि, यात्रा करते समय कपड़ों की पसंद व्यक्तिगत मामला है, पर यात्रियों से उम्मीद की जाती है कि वो एक जिम्मेदार नागरिक की तरह आचरण करेंगे।”
MORE NEWS>>>चित्तौड़गढ़ में भीषण हादसा, डिवाइडर से टकराकर सामने आ रहे ट्रेलर से भिड़ी कार, गाड़ी के उड़े परखच्चे, 3 लोगों की हुई मौके पर मौत

Leave a Comment