Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

खेल-खेल में आई मौत, 9 फीट गहरी हौज में गिरी 8 साल की बच्ची, वेंटिलेटर पर 6 घंटे बाद तोड़ा दम

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के द्वारकापुरी इलाके में एक 8 साल की बच्ची की हौज में डूबने से मौत हो गई। वह घर के बाहर बने हौज के पास ही खेल रही थी और ढक्कन खुला होने से वह हौज में गिर गई। करीब आधे घंटे तक वह नहीं दिखी तो माँ ने उसे ढूंढना शुरू किया और कुछ देर बाद पड़ोसियों ने हौज में झांककर देखा तो बच्ची पानी में औंधे मुंह गिरी हुई थी।
Tanisha Panwar (8)
Tanisha Panwar (8)
माँ और पड़ोसी उसे तत्काल बाहार निकला और चोइथराम अस्पताल लेकर पहुंचे। साथी ही पड़ोसियों ने घटना की सूचना बच्ची के पिता को दी और उन्हें अस्पताल आने को कहा। अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची का ट्रीटमेंट शुरू किया तो उसे ऑक्सीजन की कमी हो गई थी और लंग्स में पानी भर गया था। इसके चलते डॉक्टरों ने उसे ICU में भर्ती कर इमरजेंसी ट्रीटमेंट शुरू किया। इस दौरान उसे 6 घंटे तक वेंटीलेटर पर रखा गया। लेकिन सोमवार देर शाम उसकी मौत हो गई।
मामला द्वारकापुरी इलाके के चित्रकूट नगर का है। यहां रहने वाली तनिषा पंवार (8 साल) अपने घर की पानी की हौज में गिर गई थी। पिता रोहित पंवार इस दौरान घर पर नहीं थे। घर में माँ और 5 साल का छोटा भाई था। बताया जा रहा है कि, हादसे के ठीक पहले नल में पानी आया था। माँ ने पानी भरने के लिए हौज का ढक्कन खोला था, लेकिन पानी भरने के बाद किसी ने उसे बंद नहीं किया।
MORE NEWS>>>मध्य प्रदेश में बस हादसा, पूल की रेलिंग तोड़ 50 फीट नीचे सूखी नदी में गिरी बस, हादसे में 15 लोग की मौत
इसी दौरान वहां खेल रही तनिषा का पैर फिसला और वह हौज में डूब गई। आधे घंटे तक तनिषा की आवाज नहीं आई और वह दिखी भी नहीं तो माँ को चिंता हुई। माँ ने उसे आसपास तलाशा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। पड़ोसियों ने भी उसे ढूंढ़ा पर तनिषा कहीं नहीं मिली।

Leave a Comment