Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

खेल-खेल में आई मौत, 9 फीट गहरी हौज में गिरी 8 साल की बच्ची, वेंटिलेटर पर 6 घंटे बाद तोड़ा दम

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के द्वारकापुरी इलाके में एक 8 साल की बच्ची की हौज में डूबने से मौत हो गई। वह घर के बाहर बने हौज के पास ही खेल रही थी और ढक्कन खुला होने से वह हौज में गिर गई। करीब आधे घंटे तक वह नहीं दिखी तो माँ ने उसे ढूंढना शुरू किया और कुछ देर बाद पड़ोसियों ने हौज में झांककर देखा तो बच्ची पानी में औंधे मुंह गिरी हुई थी।
Tanisha Panwar (8)
Tanisha Panwar (8)
माँ और पड़ोसी उसे तत्काल बाहार निकला और चोइथराम अस्पताल लेकर पहुंचे। साथी ही पड़ोसियों ने घटना की सूचना बच्ची के पिता को दी और उन्हें अस्पताल आने को कहा। अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची का ट्रीटमेंट शुरू किया तो उसे ऑक्सीजन की कमी हो गई थी और लंग्स में पानी भर गया था। इसके चलते डॉक्टरों ने उसे ICU में भर्ती कर इमरजेंसी ट्रीटमेंट शुरू किया। इस दौरान उसे 6 घंटे तक वेंटीलेटर पर रखा गया। लेकिन सोमवार देर शाम उसकी मौत हो गई।
मामला द्वारकापुरी इलाके के चित्रकूट नगर का है। यहां रहने वाली तनिषा पंवार (8 साल) अपने घर की पानी की हौज में गिर गई थी। पिता रोहित पंवार इस दौरान घर पर नहीं थे। घर में माँ और 5 साल का छोटा भाई था। बताया जा रहा है कि, हादसे के ठीक पहले नल में पानी आया था। माँ ने पानी भरने के लिए हौज का ढक्कन खोला था, लेकिन पानी भरने के बाद किसी ने उसे बंद नहीं किया।
MORE NEWS>>>मध्य प्रदेश में बस हादसा, पूल की रेलिंग तोड़ 50 फीट नीचे सूखी नदी में गिरी बस, हादसे में 15 लोग की मौत
इसी दौरान वहां खेल रही तनिषा का पैर फिसला और वह हौज में डूब गई। आधे घंटे तक तनिषा की आवाज नहीं आई और वह दिखी भी नहीं तो माँ को चिंता हुई। माँ ने उसे आसपास तलाशा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। पड़ोसियों ने भी उसे ढूंढ़ा पर तनिषा कहीं नहीं मिली।

Leave a Comment