Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

प्रयागराज में आंधी से बड़ा हादसा, गंगा में बहे 9 लोग 2 के मिले शव, संगम स्नान के समय हुआ हादसा

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के प्रयागराज के संगम में रविवार देर शाम तेज़ आंधी की वजह से बड़ा हादसा हो गया। जहाँ जेटी (डीप वाटर बैरिकेडिंग) टूटने से 9 लोग गंगा में डूब गए। नाविकों और आसपास के लोगों ने तत्काल कूदकर 4 लोगों को बचा लिया। जबकि, 5 की तलाश की जा रही हैं। जल पुलिस, गोताखोर, NDRF की टीम ने देर रात तक सर्च ऑपरेशन चलाया। जिसमे सोमवार सुबह सुमित विश्वकर्मा और महेश्वर वर्मा के शव बरामद हुए हैं। वहीँ, तीन की तलाश अभी भी जारी है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
पुलिस का कहना है कि, संगम स्नान के दौरान रविवार को डूबे पांच युवकों में से दो की बॉडी बरामद की गई है। एक छतनाग जबकि दूसरी बॉडी अरेल घाट से बरामद हुई है। परिजनों से शिनाख्त के बाद दोनों शवो को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया हैं।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
SDRF-NDRF की टीमें चला रहीं सर्च ऑपरेशन –
घटना के बाद जल पुलिस प्रभारी कड़ेदीन यादव सहित गोताखोरों की पूरी टीम मौके पर पहुंची और दारागंज पुलिस, SDRF के अलावा NDRF की टीम भी घाट पहुंच गई। सभी टीम द्वारा संयुक्त रूप से संगम में सर्च ऑपरेशन चलाया गया और देर रात तक खोजबीन होती रही।
रात में पुलिस का कहना था कि, पानी की धारा तेज है, ऐसे में सभी के आगे बह जाने की संभावना जताई जा रही है। फ़िलहाल संगम और छतनाग में जाल डाला गया है। डूबे लोगों के परिवार वालों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
जेटी पर चढ़कर कर रहे थे स्नान –
प्रत्यदर्शी के अनुसार, डूबे लोगों के अलावा अन्य लोग भी जेटी पर चढ़कर स्नान कर रहे थे। पहले तेज हवा चली तो सभी ने इसे नजर अंदाज कर दिया। उसके बाद अचानक से तेज आंधी शुरू हो गई। इसके बावजूद वह जेटी से नहीं उतरे और फिर जोरों से आंधी चलने लगी और गंगा में पानी की धारा तेज हो गई तो बैरिकेडिंग टूट गई। इससे जेटी पर चढ़े सभी लोग पानी में गिर गए। जिसमे चार लोग तो किसी तरह बाहर आए, लेकिन एडवोकेट और चार प्रतियोगी छात्र गहरे पानी में डूब गए।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
MORE NEWS>>>पलवल में घर में सो रही महिला से रेप, नशीला पदार्थ सूंघा कर किया बेहोशी, पिस्तौल दिखा मौके से फरार

Leave a Comment