Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

प्रयागराज में आंधी से बड़ा हादसा, गंगा में बहे 9 लोग 2 के मिले शव, संगम स्नान के समय हुआ हादसा

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के प्रयागराज के संगम में रविवार देर शाम तेज़ आंधी की वजह से बड़ा हादसा हो गया। जहाँ जेटी (डीप वाटर बैरिकेडिंग) टूटने से 9 लोग गंगा में डूब गए। नाविकों और आसपास के लोगों ने तत्काल कूदकर 4 लोगों को बचा लिया। जबकि, 5 की तलाश की जा रही हैं। जल पुलिस, गोताखोर, NDRF की टीम ने देर रात तक सर्च ऑपरेशन चलाया। जिसमे सोमवार सुबह सुमित विश्वकर्मा और महेश्वर वर्मा के शव बरामद हुए हैं। वहीँ, तीन की तलाश अभी भी जारी है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
पुलिस का कहना है कि, संगम स्नान के दौरान रविवार को डूबे पांच युवकों में से दो की बॉडी बरामद की गई है। एक छतनाग जबकि दूसरी बॉडी अरेल घाट से बरामद हुई है। परिजनों से शिनाख्त के बाद दोनों शवो को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया हैं।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
SDRF-NDRF की टीमें चला रहीं सर्च ऑपरेशन –
घटना के बाद जल पुलिस प्रभारी कड़ेदीन यादव सहित गोताखोरों की पूरी टीम मौके पर पहुंची और दारागंज पुलिस, SDRF के अलावा NDRF की टीम भी घाट पहुंच गई। सभी टीम द्वारा संयुक्त रूप से संगम में सर्च ऑपरेशन चलाया गया और देर रात तक खोजबीन होती रही।
रात में पुलिस का कहना था कि, पानी की धारा तेज है, ऐसे में सभी के आगे बह जाने की संभावना जताई जा रही है। फ़िलहाल संगम और छतनाग में जाल डाला गया है। डूबे लोगों के परिवार वालों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
जेटी पर चढ़कर कर रहे थे स्नान –
प्रत्यदर्शी के अनुसार, डूबे लोगों के अलावा अन्य लोग भी जेटी पर चढ़कर स्नान कर रहे थे। पहले तेज हवा चली तो सभी ने इसे नजर अंदाज कर दिया। उसके बाद अचानक से तेज आंधी शुरू हो गई। इसके बावजूद वह जेटी से नहीं उतरे और फिर जोरों से आंधी चलने लगी और गंगा में पानी की धारा तेज हो गई तो बैरिकेडिंग टूट गई। इससे जेटी पर चढ़े सभी लोग पानी में गिर गए। जिसमे चार लोग तो किसी तरह बाहर आए, लेकिन एडवोकेट और चार प्रतियोगी छात्र गहरे पानी में डूब गए।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
MORE NEWS>>>पलवल में घर में सो रही महिला से रेप, नशीला पदार्थ सूंघा कर किया बेहोशी, पिस्तौल दिखा मौके से फरार

Leave a Comment