Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नारनौल में 10 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, JCB की टक्कर से 2 टुकड़ो में बंटा सिर, आरोपी ड्राइवर मौके से फरार

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के नारनौल जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। जहाँ एक JCB ने मोपेड सवार बाप-बेटे को टक्कर मार दी। जिस हादसे में बच्चे का सिर फट कर दो भागों में अलग हो गया और मोपेड चला रहे बच्चे के पिता भी बुरी तरह से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि, “मृतक बच्चा दो बहनों पर इकलौता भाई था।”

मृतक दीपांशु (10 वर्षीय)
मृतक दीपांशु (10 वर्षीय)

पुलिस के मुताबिक, महेंद्रगढ़ क्षेत्र के गांव निहालावास निवासी पूर्ण सिंह मोपेड पर सवार होकर अपने माता-पिता को अटेली के पास गांव ताजपुर में छोड़ने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि, ताजपुर में पूर्ण के मामा रहते हैं और वहां पर भंडारे का कार्यक्रम था। इस दौरान उसका 10 वर्षीय लड़का दीपांशु भी साथ जाने की जिद करने लगा, तब वह उसको भी अपने साथ लेकर चल दिया।

माता-पिता को छोड़ने के बाद वह ताजपुर गांव से वापस आ रहा था। तभी गांव सीहमा व डेरौली अहीर के बीच रास्ते में एक JCB अचानक से सामने आ गया और JCB के आगे का हिस्सा मोपेड पर सवार दीपांशु के सर पर जाकर लगा। जिससे दीपांशु के सिर का आधा हिस्सा अलग होकर सड़क पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बच्चे के पिता पूर्ण सिंह भी गंभीर रूप से घायल
बच्चे के पिता पूर्ण सिंह भी गंभीर रूप से घायल

वहीं मोपेड चला रहे उसके पिता पूर्ण सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद JCB ड्राइवर अपनी JCB लेकर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घायल पूर्ण सिंह को नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसका उपचार किया जा रहा हैं। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई हैं।

MORE NEWS>>>इंदौर में पति ने कि पत्नी की हत्या, मामूली कहासुनी के बाद डंडे से पिटा, बेसूद हालत में हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे परिजन

Leave a Comment