Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पलवल में नाबालिग ने जन्मी बच्ची, मामेरे भाई ने बनाया था हवस का शिकार, पेट दर्द होने पर हुआ खुलासा

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके मामरे भाई ने दुष्कर्म किया। जिससे लड़की गर्भवती हो गई और बच्ची को जन्म भी दे दिया। सूचना मिलते ही महिला पुलिस कर्मी अस्पताल पहुंची और नाबालिग के बयान दर्ज कर आरोपी मामेरे भाई के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

शहर थाना प्रभारी तेजपाल के अनुसार, शहर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली नाबालिग (16 वर्षीय) ने दिए बयान में कहा कि, “उसके मामा का लड़का उसके घर आया था। इस दौरान उसने-उसे घर पर अकेली देखकर दुष्कर्म किया और इसके बाद कई बार उसकी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने बदनामी के डर से यह बात घर में किसी को नहीं बताई, “क्योंकि उसे डर था कि सभी उसे ही गलत समझेंगे।”

ऐसे हुए मामले का खुलासा –

इस बीच वह गर्भवती हो गई, लेकिन उसे इसका पता नहीं चला। जब उसकी मम्मी ने कई बार उसका पेट बढ़ने का कारण पूछा तो – “वह मिट्टी खाने के कारन पेट बढ़ने का बहाना बनती रही। तभी 7 सितंबर की शाम उसे पेट में दर्द हुआ जिसके बाद 8 सितंबर को उसके मम्मी-पापा उसे दिखाने के लिए अस्पताल ले गए, जहाँ पीड़िता नाबालिग ने एक बच्ची को जन्म दिया।

पीड़िता नहीं चाहती कोई कार्रवाई –

पीड़ित ने बयान में कहा कि, “वह अपने मामा के बेटे के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराना चाहती।” पुलिस जांच अधिकारी SI रेशमा ने बताया कि, ‘लड़की के बयान दर्ज करने के बाद साबित हो गया हैं कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है, जिससे वह गर्भवती हुई और बच्ची को जन्म दिया। आरोपी ने अपराध किया है, जिसके खिलाफ पुलिस जांच अधिकारी की तहरीर पर IPC की धारा 450 व 6 पोक्सो एक्ट 2021 होना पाया गया है। इसलिए पुलिस ने केस दर्ज कर जाँच शुरू की है।”

MORE NEWS>>>दिग्विजय सिंह ने राज्यपाल को लिखा पत्र, बुधनी में हुए 100 करोड़ के गेहूं भंडारण घोटले पर मांगी EOW से जांच

Leave a Comment