Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शिवचर्चा के लिए इंदौर आए पं. प्रदीप मिश्रा, ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी तादाद में महिलाओं समेत श्रद्धालु पहुंचे, वाहनों के प्रवेश पर रोक

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा एक दिन की शिवचर्चा के लिए सोमवार को इंदौर आए हुए हैं। वे प्रेम-बंधन गार्डन कनाड़िया रोड पर बने पंडाल के मंच पर पहुंच चुके हैं। यहां पहुंचते ही पूर्व विधायक और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने पं. मिश्रा को शिव परिवार की तस्वीर भेंट की।

28_11_2022-pradeep_mishra_indore_28-11-2022
पं. प्रदीप मिश्रा

पं. प्रदीप मिश्रा को सुनने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी तादाद में महिलाओं समेत श्रद्धालु पहुंच गए हैं। चर्चा के दौरान पं. मिश्रा ने कहा कि, “जब हम शिवलिंग पर एक बूंद भी जल चढ़ा रहे होते हैं, तब उन्हें अपने मन की बात कह रहे होते हैं। यह शिव से साक्षात मिलने जैसा है।”

Indore News
Indore News

जिसके चलते कनाड़िया बायपास चौराहा से ही भारी वाहन और बाहरी चार पहिया वाहनों का प्रवेश रोक दिया गया और उन्हें पिपल्याहाना तरफ से अग्रवाल स्कूल जाने के लिए कहा गया है। दूसरी तरफ बंगाली से आने वाले चार पहिया ट्रैफिक को भी नेमा कुल्फी शिवाजी मूर्ति के सामने से तरफ डायवर्ट कर दिया गया है, साथ ही बड़े वाहनों का प्रवेश पूरी तरह रोक दिया गया है।

Indore News
Indore News

बाहर से जो महिलाएं बसों या ट्रैक्टर ट्रॉली से आई हैं, उन्हें 2 से 3 किलोमीटर तक पैदल चलकर सभास्थल तक पहुंचना पड़ रहा है। खासकर बुजुर्ग महिलाओं को परेशान देखा गया। उधर, सभास्थल पर बड़ी संख्या में महिलाएं सुबह 5 बजे से ही पहुंच चूँकि हैं। कथास्थल के आसपास ट्रैफिक दबाव को देखते हुए प्रशासन ने बंगाली व बायपास क्षेत्र के कुछ स्कूलों ने सोमवार को छुट्‌टी घोषित कर दी है।

MORE NEWS>>>पलवल में नाबालिग ने जन्मी बच्ची, मामेरे भाई ने बनाया था हवस का शिकार, पेट दर्द होने पर हुआ खुलासा

Leave a Comment