Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

खरगोन की मंडी में किसानों का हंगामा, कपास का उचित दाम नहीं मिलने से हुए नाराज़, आगर में कांग्रेस विधायक पुलिस हिरासत में

MP LIVE Update
MP LIVE Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के खरगोन जिले में कपास मंडी में मुहूर्त के दौरान किसानों काे उचित दाम नहीं मिलने से किसान आक्रोशित हाे गए और हंगामा कर दिया किया। किसानों की मांग है कि, “उनकी उपज के उन्हें उचित दाम मिलें, जिससे उनकी मेहनत वसूल हाे सके।’ वहीँ, लगातार हंगामा हाेने से नीलामी प्रक्रिया काे रोक दिया गया हैं।

कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े
कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े

आगर में कांग्रेस विधायक पुलिस हिरासत में –

आगर से कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े को पुलिस ने सोमवार को हिरासत में लिया हैं। आगर विधानसभा क्षेत्र में आज BJP की जन आशीर्वाद यात्रा है, जिसको लेकर विधायक ने यात्रा को जिले में प्रवेश नहीं करने देने और काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी थी। यह बात उन्होंने कम बारिश की वजह से खराब हुई फसलों का सर्वे और मुआवजा देने की मांग करते हुए कही थी। लेकिन अब उनके बयान पर सियासत गरमा गयी जिसके चलते उन्हें हिरासत में लिया गया हैं।

स्लीपर बस
स्लीपर बस

छिंदवाड़ा में यात्रियों से भरी स्लीपर बस में लगी आग –

उधर, छिंदवाड़ा से जबलपुर जा रही यात्रियों से भरी एक स्लीपर बस में सोमवार सुबह चौरई – चांद बायपास के पास आग लग गई। चौरई पुलिस के मुताबिक, बस क्रमांक (MP28 P1369) SMT ट्रैवल्स की बस में टायर फटने की वजह से आग लगी थी। घटना के बाद सभी यात्री समय रहते उतर गए, जिससे सभी सुरक्षित हैं।

MORE NEWS>>>शिवचर्चा के लिए इंदौर आए पं. प्रदीप मिश्रा, ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी तादाद में महिलाओं समेत श्रद्धालु पहुंचे, वाहनों के प्रवेश पर रोक

Leave a Comment