Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

CM योगी आदित्यनाथ ने किए महाकाल दर्शन, पंचामृत से किया महाकाल का अभिषेक, इंदौर पहुंचे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 12 बजे इंदौर पहुंचे और यहां से वे हेलिकॉप्टर में बैठकर सीधे उज्जैन के लिए रवाना हुए।

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

जहा उन्होंने सबसे पहले महाकाल लोक के दर्शन कर सोशल मीडिया पर लिखा- जय महाकाल और इसके बाद श्री महाकालेश्वर मंदिर में करीब 35 मिनट तक भगवान की पूजा कर उन्हें गाय के दूध, घी, दही, शहद, शक्कर, फल के रस से अभिषेक किया। साथ ही रुद्राक्ष की माला, बिल्व पत्र, मखाने की माला, केसर, चंदन, इत्र अर्पित कर पंचामृत पूजन किया।

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

श्री महाकालेश्वर की पूजा-अर्चना के दौरान उनके साथ वाल्मीकि धाम के उमेश नाथ महाराज, उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, विधायक पारस जैन भी मौजूद हैं। पुजारी रूपम गुरु, नवनीत गुरु ने पूजा कराई और महाकालेश्वर की पूजा के बाद भर्तृहरि की गुफा पहुंचकर दर्शन किए। इसके बाद वे इंदौर के लिए रवाना हुए हैं।

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

तय कार्यक्रम के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ को दोपहर 3 बजे हेलिकॉप्टर से वापस इंदौर एयरपोर्ट लौकर सीधे राजवाड़ा जाएंगे। यहां देवी अहिल्या माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और 10 मिनट रुककर राजवाड़ा से सीधे नाथ मंदिर दर्शन के लिए जाएंगे और यहां ध्वज स्तंभ का अनावरण कर माधवनाथ महाराज के दर्शन कर उद्बोधन देंगे।

MORE NEWS>>>आज इंदौर आएंगे उप्र के CM योगी आदित्यनाथ, राजमाता अहिल्या देवी की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे

Leave a Comment