Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू, रथ पर विराजे CM शिवराजसिंह, 950 मंच से होगा स्वागत

Jan Ashirwad Yatra
Jan Ashirwad Yatra

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में आज BJP की जन-आशीर्वाद शुरू हो गई है। CM शिवराज सिंह चौहान यात्रा में शामिल होने इंदौर पहुंच चुके हैं। यात्रा शुरू होने से पहले CM ने कहा कि – “जनता के समर्थन के साथ यात्रा चल रही है। भाजपा को जनता खुले मन से आशीर्वाद दे रही है। क्योंकि जनता हमारा परिवार हैं, मैं सरकार नहीं परिवार चलाता हूं।”

आज जन आशीर्वाद यात्रा के लिए ही मैं इंदौर आया हूं। कांग्रेस के ऊपर सब योजनाओं को बंद करने का आक्रोश है। वहीं बीजेपी छोड़कर जाने वाले नेताओं पर CM ने कुछ भी बोलने से मन कर दिया।

यह यात्रा भोलाराम उस्ताद मार्ग से निकल रही है और जगह-जगह यात्रा का स्वागत किया जायेगा। इस यात्रा में मुख्यमंत्री के साथ भाजपा महासिचव कैलाश विजयवर्गीय, मंत्री तुलसी सिलावट, विधायक मालिनी गौड़, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, भाजपा नेता मधु वर्मा, सावन सोनकर सहित बड़े नेता शामिल हुए हैं।

Jan Ashirwad Yatra
Jan Ashirwad Yatra

यह यात्रा राऊ से चार विधानसभा में प्रवेश करेगी और यहां से विधानसभा एक, तीन, पांच और दो से गुजरेगी। यह यात्रा इंदौर में कुल 12 KM घूमेगी और इस दौरान कोई सभाएं नहीं होगी, केवल रथ के ऊपर से जहां उचित होगा मुख्यमंत्री आम जनता को नुक्कड़ सभा के माध्यम से संबोधित करेंगे। यात्रा हर विधानसभा क्षेत्र में 2-2 घंटे रहेगी और यात्रा का समापन 5.30 बजे कुलकर्णी नगर चौराहे पर होगा।

MORE NEWS>>>मारा गया लश्कर-ए-तैयबा आतंकी उजैर खान, जम्मू में अब तक की यह सबसे लंबी मुठभेड़, सीनियर अधिकारी पहुंचे

Leave a Comment