Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कानपुर के रामा यूनिवर्सिटी में लगी आग, लपटें और धुआं देख मरीज को लेकर भागे कर्मचारी, फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां पहुंचीं

Kanpur News
Kanpur News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर जिले के रामा मेडिकल कॉलेज मंधना में बुधवार दोपहर को शॉर्ट सर्किट से OPD में आग लग गई। जिसके बाद OPD से लेकर वार्ड में धुआं भर गया और आग की लपटें और धुआं देखकर मरीज और तीमारदारो (अस्पताल कर्मी) ने अस्पताल से बाहर भागकर खुद को सुरक्षित किया। घटना की सूचना मिलते फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू किया।

दरअसल, रामा मेडिकल कॉलेज में बुधवार दोपहर शॉर्ट सर्किट के बाद अचानक से OPD में आग लग गई। जिसके बाद देखते ही देखते आग की लपटें फैलने लगी और अस्पताल में धुएं का गुबार भर गया। आग और धुआं देख तीमारदार (अस्पताल कर्मी) अपने-अपने मरीजों को स्ट्रेचर व पैदल लेकर बाहर की ओर भागे। पल भर में अस्पताल में मौजूद सैकड़ों मरीज और अस्पताल कर्मीयों का बाहर तांता लग गया। अस्पताल प्रबंधन और स्टूडेंट भी बिल्डिंग छोड़कर बाहर निकल आए।

Kanpur News
Kanpur News

घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया। वहां मौजूद मरीज, तीमारदारों की भीड़ को अनाउंसमेंट करके बताया कि, इस घटना में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई हैं साथ ही आग पर काबू पा लिया गया है। पुलिस कमिश्नर डॉ. आरके स्वर्णकार ने बताया कि, फ़िलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। किसी भी तरह की जन हानि नहीं हुई है। बिठूर थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद है।

MORE NEWS>>>BJP के पूर्व सांसद बोध सिंह ने ज्वाइन की कांग्रेस, जबलपुर में बस-डंपर की टक्कर, 2 यात्रियों की मौत

Leave a Comment