Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

BJP के पूर्व सांसद बोध सिंह ने ज्वाइन की कांग्रेस, जबलपुर में बस-डंपर की टक्कर, 2 यात्रियों की मौत

MP LIVE Update
MP LIVE Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बालाघाट के बड़े BJP नेता और पूर्व सांसद बोध सिंह भगत ने बुधवार को कांग्रेस जॉइन कर ली। उन्होंने भोपाल स्तिथ कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में PCC चीफ कमलनाथ के सामने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। बोध सिंह भगत के साथ बुधनी के BJP नेता राजेश पटेल और इंदौर के BJP नेता प्रमोद टंडन ने भी आज कांग्रेस की सदस्यता ली। बुधवार सुबह वे सभी 150 से ज्यादा वाहनों के काफिले के साथ भोपाल पहुंचे थे।

पूर्व सांसद बोध सिंह भगत, नेता राजेश पटेल और नेता प्रमोद टंडन
पूर्व सांसद बोध सिंह भगत, नेता राजेश पटेल और नेता प्रमोद टंडन

राजेश पटेल ने बताया कि, हम कमलनाथ के नेतृत्व में उनकी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। क्योंकि अब उनकी सरकार बनेगी और हमारे साथ कम से कम 150 से 200 वाहनों का काफिला है। जिसमें आदिवासी, दलित और सर्व समाज के लोग हमारे साथ हैं। जो इस नई सरकार के छत्रछाया में प्रदेश का भविष्य देखने आये हैं।

अर्चना खेर बनीं अतिरिक्त महाधिवक्ता –

मप्र हाईकोर्ट की इंदौर बेंच पर प्रदेश के विधि और विधायी कार्य विभाग के प्रमुख सचिव विनोद कुमार द्विवेदी ने अर्चना खेर को अतिरिक्त महाधिवक्ता के रूप में नियुक्ति किया है। खेर का कार्यकाल एक साल रहेगा और इनकी नियुक्ति को राज्य शसन द्वारा आगे निरंतर किया जा सकेगा।

जबलपुर में बस-डंपर की टक्कर, 2 यात्रियों की मौत –

उधर, जबलपुर में डंपर ने मेट्रो बस को टक्कर मार दी। जिस हादसे में 2 यात्रियों की मौत हो गई। घटना सुबह 11.30 बजे लम्हेटाघाट चौक के पास हुई। घटना की सुचना मिलते ही तिलवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में घायल हुए अन्य यात्रियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। फ़िलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई हैं।

MORE NEWS>>>इंदौर में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू, रथ पर विराजे CM शिवराजसिंह, 950 मंच से होगा स्वागत

Leave a Comment