Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

अयोध्या के राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, एक नाबालिग हिरासत में

Ramlala Murti
Ramlala Murti

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

देश की पवन नगरी अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर का भव्य निर्माण चल रहा है। इस बीच एक धमकी भरे कॉल ने उत्तर प्रदेश पुलिस की नींद उड़ा दी, जिसके बाद पुलिस-प्रशासन के हाथ पांव फूल गए और आनन-फानन में की गयी जांच में जो बात पता चली वो पुलिस विभाग के होश उड़ा देने वाली निकली।

Ayodhya Ram Mandir
Ayodhya Ram Mandir

कॉल करने वाले ने पुलिस से कहा कि, “जल्द ही राम मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा।” लेकिन पुलिस की जांच में मालूम हुआ है कि, धमकी देने वाला शख़्स 14 वर्षीय नाबालिग लड़का बरेली का रहने वाला है और वो आठवीं का छात्र है। (Ayodhya Ram Mandir) उसने पुलिस के 112 कंट्रोल रूम पर फोन कर राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। फिलहाल, पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पूछताछ में छात्र ने बताया कि, “उसने यूट्यूब पर देखा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है इसलिए उसने शरारतन कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया। गौरतलब है कि, जैसे ही पुलिस कंट्रोल में धमकी वाली कॉल आई वैसे ही विभाग में हड़कंप मच गया। इस कॉल ने पूरे राज्य की पुलिस की नींद उडा दी, क्योंकि कॉल करने वाला एक नाबालिग छात्र था। कॉल सुनते ही कंट्रोल रूम पर मौजूद पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए और लखनऊ से लेकर अयोध्या तक फोन घनघनाने शुरू हो गए।

जांच में पता चली हैरान कर देने वाली बात –

जैसे ही पुलिस कंट्रोल रूम पर धमकी भारी कॉल आई तुंरत ही खुफिया विभाग की टीम और साइबर सेल की टीम जांच में जुट गई। लखनऊ से लेकर अयोध्या तक तार से तार जोड़े गए और तब पता चला कि – “जिस नंबर से धमकी आई थी वह नंबर बरेली के थाना फतेहगंज पश्चिमी के व्यक्ति के नाम से रजिस्टर्ड है।” 19 सितंबर की रात में ही पुलिस टीम फतेहगंज पश्चिमी स्थित गिरीश के घर पर पहुंची तो पता लगा कि, उसका फोन बेटे के पास है और बेटे ने ही खेल-खेल में पुलिस कंट्रोल रूम पर धमकी भरा कॉल कर दिया था।

धमकी के बाद ही फोन कर लिया था स्विच ऑफ – 

छात्र ने पुलिस को बताया कि, धमकी देने के बाद ही उसने फोन स्विच ऑफ कर लिया था क्योंकि वह डर गया था। चूंकि छात्र नाबालिग है इसलिए पुलिस संभल कर और हर एक पहलू की जांच कर रही है। फिलहाल, बात में कितनी सच्चाई है पुलिस अधिकारी इसकी जांच में जुटे हैं। आखिर छात्र ने किसके कहने पर धमकी दी। इस घटना के पीछे कौन लोग हैं या फिर यह महज एक बच्चे की शरारत है।

MORE NEWS>>>लोकसभा में महिला आरक्षण बिल पर चर्चा, संसद के विशेष सत्र में सोनिया बोलीं – इसे फौरन लागू किया जाए

Leave a Comment