Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 14 साल की नाबालिग से रेप, मकान मालिक के बेटे ने किरायेदार की बेटी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के कनाड़िया इलाके में रहने वाली एक 14 साल की नाबालिग से उसके मकान मालिक के बेटे ने रेप किया। इसके बाद पीड़िता बीमार पड़ गई और घबराने लगी। एक माह तक उसकी तबीयत में कुछ सुधार नहीं हुआ तब मौसी के पूछने पर उसने मकान मालिक के बेटे की करतूत बताई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी पर केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है।

कनाड़िया पुलिस के मुताबिक, 14 साल की पीड़िता की शिकायत पर विनय नाम के युवक पर रेप ओर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। आरोपी पीड़िता के मकान मालिक का बेटा है। जिससे उसकी जान पहचान थी। 18 अगस्त को विनय ने उसे आवाज देकर बुलाया और जब वह पहुंची तो विनय ने उसका हाथ पकड़ा और अंदर आने के लिये कहा। इसके बाद आरोपी पीड़िता को घसीटते हुए अपने कमरे में ले गया और जबरन उसके साथ रेप किया।

पीड़िता ने खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन घर पर कोई नहीं था इसलिए किसी ने उसके चिल्लाने की आवाज नहीं सुनी और न ही कोई मदद के लिए आया। बाद में उसने अपनी माँ और पिता को विनय की करतूत बताने की बात कही। लेकिन विनय ने उसके पिता को झूठे आरोप में जेल भिजवा देने की धमकी देकर चुप करवा दिया।

आरोपी की धमकी से घबराई पीड़िता रोते हुए घर चली गई। इसके बाद से वह गुमसुम रहने लगी। माता-पिता ने इसका कारण पूछा तो उसने जबाव नहीं दिया। परिवार को लगा कि, वह पढ़ाई को लेकर तनाव में है। लेकिन अचानक वह बीमार पड़ी तो मौसी के बार-बार पूछने पर उसने 21 सिंतबर को अपनी आपबीती सुनाई।

इसके बाद पीड़िता ने माँ और मौसी के साथ थाने पहुंचकर विनय के खिलाफ FIR दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी विनय को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की हैं। जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने माता-पिता के साथ बीते डेढ़ साल से यह किराये में रह रही है।

MORE NEWS>>>इंदौर में आज नो कार-डे, महापौर ने MIC सदस्यो के साथ माँ अहिल्या की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, फिर ई-स्कूटर से पहुंचे निगम मुख्यालय

Leave a Comment