Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर BJP को मिला दूसरा झटका, राऊ के दिग्गज नेता दिनेश मल्हार ने छोड़ी भाजपा, 23 सितंबर को कांग्रेस ज्वाइन करेंगे

MP Politics Updates
MP Politics Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मालवा-निमाड़ की राजनीति में उठापटक ने BJP को हैरान कर रखा है। इंदौर में भंवरसिंह शेखावत के बाद अब राऊ क्षेत्र दिग्गज नेता और अखिल भारतीय धाकड़ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश मल्हार ने BJP छोड़ने का ऐलान कर प्रदेश सरकार को जोरदार झटका दिया है। मल्हार ने यह भी साफ किया है कि, “वे कांग्रेस पार्टी जॉइन करने जा रहे हैं।”

CM शिवराजसिंह चौहान के साथ दिनेश मल्हार।
CM शिवराजसिंह चौहान के साथ दिनेश मल्हार।

यह पार्टी से बड़ा झटका मधु वर्मा के लिए है, जिन्हें पार्टी ने राऊ से चुनाव में उतार रखा है। मल्हार 23 सितंबर को कमलनाथ की मौजूदगी में इंदौर में ही कांग्रेस जॉइन कर सकते हैं। मल्हार ने कहा कि – “BJP में मूल कार्यकर्ताओं की बात पार्टी फोरम पर सुनना बंद कर दी गई है। पार्टी अपना काम कराने के बाद कार्यकर्ताओं को “दूध से मक्खी की तरह निकाल कर फेंक रही है।” मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि – प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कमलनाथ की सरकार बनने जा रही है।”

मैंने यह फैसला एक दिन में नहीं लिया। दरअसल, पार्टी जिस दिशा में जा रही है वहां अब पुराने कार्यकर्ताओं की जगह नहीं बची है। मैं 1989 से BJP में साधारण कार्यकर्ता बनकर काम कर रहा हूं। पिछले 34 सालों से मैं यही इंतजार कर रहा हूं कि, कभी तो पार्टी सम्मान जनक स्थिति में पहुंचाए लेकिन पार्टी हर बार अपना काम कराने के बाद दूध में से मक्खी की तरह निकाल कर फेंक देती है।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर के साथ दिनेश मल्हार।
केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर के साथ दिनेश मल्हार।

5 चुनाव लड़ चुके हैं दिनेश मल्हार –

भाजपा से इस्तीफा दे चुके मल्हार अखिल भारतीय धाकड़ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश मल्हार ने 1984 में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से राजनीति की शुरुआत की थी। वह पहली बार 1989 में BJP के कार्यकर्ता के रूप में पार्टी में शामिल हुए थे। मल्हार ने अब तक कुल 5 चुनाव लड़े हैं। जिसमे उन्हें जीत ही मिली हैं। पहली बार वह 1994 में सरपंच का चुनाव लड़े और जीते। इसके बाद वह लगातार 3 बार ज़िला पंचायत का चुनाव लड़े और जीते। मल्हार ने 2012 में मंडी डायरेक्टर का चुनाव भी जीता था।

प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा और शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के साथ दिनेश मल्हार।
प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा और शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के साथ दिनेश मल्हार।

MORE NEWS>>>इंदौर में 14 साल की नाबालिग से रेप, मकान मालिक के बेटे ने किरायेदार की बेटी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

Leave a Comment