Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में कमलनाथ का दौरा आज, बेरोजगार महापंचायत पहुंचे, खजराना गणेश मंदिर पहुंचकर करेंगे पूजन

Kamalnath in Indore 
Kamalnath in Indore 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ आज (शनिवार) इंदौर में है। वे सामाजिक के अलावा युवाओं और पार्टी से जुड़े कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और रात तक यहीं रुकेंगे। कमलनाथ सबसे पहले मांग मातंग समाज के महाधिवेशन में शामिल होने के लिए गांधी हॉल पहुंचे, जहां मीडिया पर उन्होंने नाराजगी जताई।

देखिये पूरी कार्यक्रम सूचि –

सुबह 10:30 – इंदौर आगमन
        10:50 – मांग मातंग समाज का महाधिवेशन
        11:45 – बेरोजगार महापंचायत में शामिल
शाम 05:00 – ख्याति प्राप्त खिलाड़ियों से भेंट
        05:40 – खजराना श्री गणेश मंदिर में दर्शन पूजन
        06:15 – गांधी भवन में कार्यकर्ताओं से भेंट
        07:30 – गांधीनगर कवि सम्मेलन
रात 8:30 बजे भोपाल के लिए प्रस्थान

आने से पहले सोशल मीडिया पर शिवराज सरकार को घेरा –

इंदौर पहुंचने से पहले PCC चीफ कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर फसलों का मुद्दा उठाकर शिवराज सरकार को घेरा।​ उन्होंने कहा कि – “मालवा-निमाड़ सहित मप्र के अधिकांश हिस्सों में पहले अल्पवृष्टि और फिर अतिवृष्टि से सोयाबीन की फसल पूर्णतः बर्बाद हो चुकी है। आपदा की मार से किसान की आर्थिक स्थिति पर भी भारी चोट पड़ी है। शिवराज जी जब आप विपक्ष में थे तो किसान को नुकसानी का 40 हजार रु प्रति हेक्टेयर मुआवजा देने की मांग करते थे। आज आपको किसानों को ये मुआवजा देने से कौन रोक रहा है?

आपने किसान कर्ज माफी की योजना बंद करके अन्नदाताओं के पेट पर लात मारी है। आपकी घोषणाएं झूठी और फरेबी हैं। आपकी इन झूठी घोषणाओं से ऊबकर प्रदेश का अन्नदाता किसान पूछ रहा है कि “इन झूठी घोषणाओं को कैसे बोएं और कहां उगाएं ?”

Kamalnath in Indore 
Kamalnath in Indore

कमलनाथ आज इंदौर में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। वह एयरपोर्ट से सीधे मांग मातंग समाज के महाधिवेशन में शामिल होने के लिए गांधी हॉल पहुंचेंगे। गांधी हॉल के कार्यक्रम के बाद बेरोजगार युवा सम्मेलन में शामिल होने के लिए राजीव गांधी चौराहा स्थित शुभ कारज गार्डन में पहुंचेंगे।

इसके बाद शाम 5:00 बजे से 5:30 बजे तक कमलनाथ, गजेंद्र वर्मा और अन्य ख्याति प्राप्त खिलाड़ियों से भेंट करेंगे और फिर शाम 5:40 बजे खजराना गणेश मंदिर पहुंचकर भगवान गणेश के दर्शन व पूजन करेंगे। इसके पश्चात वह शाम 6:15 बजे वे कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंचकर शाम 07:15 तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे और फिर शाम 7:30 बजे गांधीनगर में आयोजित कवि सम्मेलन में पहुंचेंगे। जहां से रात 8:25 बजे पुनः इंदौर एयरपोर्ट पहुंच कर, रात 8:30 बजे भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

Kamalnath in Indore 
Kamalnath in Indore

MORE NEWS>>>महाकाल में आकार लेगा 1000 साल पुराना मंदिर, 37 फीट ऊंचा भव्य मंदिर बनेगा, 65 लाख रुपए आएगी लागत

Leave a Comment