Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

श्रीदेवांग कोष्टी समाज व्यायामशाल ने निकला भव्य डोल, रथ में विराजे राधा-कृष्ण, गंगा ने बरसाया पानी

Dol Gyras 2023
Dol Gyras 2023

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इन्दौर, श्रीदेवांग कोष्टी समाज द्वारा भगवान श्रीराधाकृष्ण का डोल सोमवार शाम 7 बजे परदेशीपुरा स्तिथ धर्मशाला (डी के गार्डन) से परदेशीपुरा चौराहा गली नं. 5 सुभाष नगर, मालवा मिल, कृष्णपुरा छत्री, राजवाडा, पंढरीनाथ, हरसिद्धी चौराहा होते हुऐ आड़ा बाजार से नन्दलालपुरा सालवी बाखल स्थित श्रीराम मन्दिर पर महाआरती के साथ संपन्न हुआ।(Dol Gyras 2023)

रथ में विराजित श्रीराधा-कृष्णा
रथ में विराजित श्रीराधा-कृष्णा

इस डोल में भगवान श्रीराधा-कृष्णा रथ में सवार होकर अपने भक्तो को दर्शन देने पहुंचे। आयोजन के संचालक एवं समाज के प्रचार मंत्री दिलीप वर्मा ने बताया कि, डोल को हजारों रंग-बिरंगी विद्युत सज्जा के साथ सजाया गया और समाज द्वारा बनाई गई झाँकी में गंगा माता का सजीव चित्रण किया गया।

श्रीदेवांग कोष्टी समाज व्यायामशाला
श्रीदेवांग कोष्टी समाज व्यायामशाला

इस कार्यक्रम में बड़ी तादाद में समाज के महिला पुरूष समाज बंधु उपस्थिति थे। डोल का राजवाड़ा पर विभिन्न धार्मिक मंचो से स्वागत किया गया एवं खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया गया।

मालवा मिल पर सत्यनारायण पटेल ग्रुप ने सर्टिफिकेट देकर अभिवादन किया
मालवा मिल पर सत्यनारायण पटेल ग्रुप ने सर्टिफिकेट देकर अभिवादन किया

डोल में देवांग कोष्टी समाज व्यायामशाल के पहलवानो ने बनेठी और पाटे का शानदार प्रदर्शन किया, जिसमे 8 साल के बच्चे से लेकर 50 साल के युवा शामिल थे।(Dol Gyras 2023)

राजवाड़ा पर प्रदर्शन करते हुए खिलाडी
राजवाड़ा पर प्रदर्शन करते हुए खिलाडी

डोल के संचालक दिलीप वर्मा और उस्ताद गोलु पहलवान का मालवा मिल स्तिथ “वीर शिवजी ग्रुप” द्वारा ट्रॉफी देकर अभिवादन किया गया। वहीँ, कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल द्वारा “सर्टिफिकेट” देकर सभी खिलाडियों का उत्साह वर्धन किया गया।

रथ के साथ खड़े अखाड़े के संचालक दिलीप जी वर्मा
रथ के साथ खड़े अखाड़े के संचालक दिलीप जी वर्मा

MORE NEWS>>>शाजापुर आएंगे राहुल गाँधी, 30 सितंबर को कालापीपल में जनसभा को करेंगे संबोधित, जबलपुर में राजुल बिल्डर के ठिकानों पर IT की रेड

श्रीदेवांग कोष्टी समाज की भव्य झांकी
श्रीदेवांग कोष्टी समाज की भव्य झांकी

Leave a Comment