Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर के बेखौफ बदमाश, एक ही रात में चाकूबाजी की सीरियल वारदातें, DAVV के लेक्चरर सहित अन्य चार पर हमला

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में रविवार रात से सोमवार अलसुबह तक एक के बाद एक चाकूबाजी की सीरियल वारदातें करने वाले दो बदमाशों को भंवरकुआ पुलिस ने हिरासत में लिया। फ़िलहाल एक बदमाश अभी भी फरार है। आरोपी चंदन नगर इलाके के रहने वाले हैं और उन्होंने ही DAVV के लेक्चरर सहित 4 थाना इलाकों में चाकूबाजी की वारदातें की थी।

भंवरकुआ इलाके में सोमवार सुबह 4 बजे के लगभग एप्पल अस्पताल के पास आदर्श पुत्र रवि गुप्ता निवासी निवासी सत्कार बॉयज होस्टल मैकेनिक नगर को नूर होटल के सामने बाइक सवार तीन बदमाश चाकू मारकर भाग निकले। इस मामले में CCTV फुटेज आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की।

इस मामले में Addl. DCP अभिनव विश्वकर्मा रात में ही आरोपियों की जानकारी निकालते रहे। उनकी लोकेशन पर भंवरकुआ और रावजी बाजार टीम चंदन नगर इलाके में पहुंची और यहां से दो आरोपी अहमद और अरुण को हिरासत में ले लिया। फ़िलहाल भंवरकुआ पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि आरोपी नशा करने के आदी हैं और उन्होंने शौक पूरा करने के लिए सड़क चलते लोगों पर हमला करने की बात कबूली है।

DAVV के लेक्चरर सहित अन्य चार पर हमला –

आरोपियों ने DAVV के लेक्चरर दिलीप पुत्र रामअवतार पर भी रविवार रात RTO रोड की वाईन शॉप के यहां चाकू से हमला किया था। इस मामले में लगातार अन्नपूर्णा पुलिस की टीम आरोपियों के पीछे लगी थी। जिसमें टीम को जानकारी मिली कि सुबह 4 बजे के लगभग भंवरकुआ में भी इसी तरह की वारदातें हुई हैं।

वहीं, इन बदमाशों ने कनाड़िया से पलासिया के बीच भी कई युवको को चाकू मारे। वहां से आजादनगर, अन्नपूर्णा इलाकों में वारदातें करते हुए चंदन नगर चले गए थे। वहीँ, अफसर इस मामले में दोपहर तक मामले का खुलासा करेंगे। फ़िलहाल आरोपियों के तीसरे साथी की तलाश की जा रही है।

MORE NEWS>>>खालिस्तानी आतंकी पर NIA का एक्शन, पन्नू की पंजाब और चंडीगढ़ की प्रॉपर्टी को किया जब्त, यह प्रॉपर्टी अब सरकार की हुई

Leave a Comment