Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शाजापुर आएंगे राहुल गाँधी, 30 सितंबर को कालापीपल में जनसभा को करेंगे संबोधित, जबलपुर में राजुल बिल्डर के ठिकानों पर IT की रेड

MP LIVE Update
MP LIVE Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी 30 सितंबर को मध्यप्रदेश के जिला शाजापुर आ रहे हैं। यहाँ वे कालापीपल में जनसभा को संबोधित करेंगे। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष (संगठन) राजीव सिंह ने बताया कि, “राहुल गांधी का विधानसभा चुनाव से पूर्व मध्यप्रदेश का यह पहला बड़ा कार्यक्रम है।”

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

जबलपुर में राजुल बिल्डर के ठिकानों पर IT की रेड –

शहर में फर्म राजुल बिल्डर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने मंगलवार सुबह छापा मारा है। इसके मालिक दिलीप मेहता के घर और दूसरे ठिकानों पर रेड के साथ उनके करीबियों के यहां भी छापा पड़ा है। फ़िलहाल, टीम दस्तावेज की जांच कर रही है। टैक्स चोरी और रिटर्न में गड़बड़ी की शिकायत पर टीम ने एक साथ 10 से ज्यादा जगह छापामार कार्रवाई की है।

जबलपुर में राजुल बिल्डर के ठिकानों पर IT की रेड
जबलपुर में राजुल बिल्डर के ठिकानों पर IT की रेड

ट्राले में घुसी एंबलुेंस, हादसे में 2 की मौत –

रायसेन में 5 साल के बच्चे का शव ले जा रही एंबुलेंस आगे जा रहे ट्राले में घुस गई। जिस हादसे में बच्चे की दादी जयंती मिश्रा और एंबुलेंस ड्राइवर अरबाज खान की मौत हो गई। वहीँ, बच्चे के पिता विकास मिश्रा व 2 अन्य लोग घायल हो गए।

रायसेन में ट्राले में घुसी एंबलुेंस
रायसेन में ट्राले में घुसी एंबलुेंस

घटना रायसेन जिले के सांची थाना क्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात 1 बजे हुई हैं। परिवार सागर जिले के बंडा के ग्राम भेड़ा का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार, बच्चे को किडनी प्रॉब्लम थी, जिसके चलते AIIMS भोपाल में उसकी मौत हो गई थी। वहीँ, एंबुलेंस ड्राइवर भोपाल का रहने वाला था।

 MORE NEWS>>>इंदौर के बेखौफ बदमाश, एक ही रात में चाकूबाजी की सीरियल वारदातें, DAVV के लेक्चरर सहित अन्य चार पर हमला

Leave a Comment