Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मंडला में NH-30 पर बड़ा हादसा, ट्रक ने बोलेरो में मारी टक्कर, हादसे ने 3 महिलाओं समेत 4 की मौत

MP LIVE Update
MP LIVE Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मंडला जिले में NH-30 पर बड़ा हादसा हो गया। जहाँ मंडला-रायपुर रोड़ में बोलेरो और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। बिछिया थाना क्षेत्र में देर रात हुई इस भीषण सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर बताए जा रहे है। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

MP Live Updates 
MP Live Updates

दरअसल, बुधवार देर रात बिछिया की ओर जा रही बोलेरे ग्राम बरखेड़ी के नजदीक लोहे का सरिया लेकर रायपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में 3 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 1 महिला सहित 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में जाँच कर रही हैं।

मदरलैंड स्कूल की बस
मदरलैंड स्कूल की बस

इंदौर में मदर लैंड स्कूल की बस पलटी –

इंदौर के देवास नाका क्षेत्र में बुधवार सुबह मदरलैंड स्कूल बस पलट गई। इसमें बच्चे भी बैठे थे, फ़िलहाल सभी सुरक्षित हैं, किसी को भी चोट नहीं आई है। लेकिन इस दुर्घटना में बस के कंडक्टर का पैर टूट गया है। उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है। वहीं, बच्चों को दूसरी बस से जरिये स्कूल रवाना किया गया।

MP Live Updates 
MP Live Updates

MORE NEWS>>>उज्जैन में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, खून से सनी अर्धनग्न लड़की 2.5 घंटे तक भटकती रही, ऑटो ड्राइवर हिरासत में

MP Live Updates 
MP Live Updates

Leave a Comment