Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 8वीं की छात्रा से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुलासा, महिला BJP नेता के नाबालिग बेटे पर केस दर्ज

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में चाल रही राजनितिक उथल-पुथल के बिच एक चौंका देने वाला मामला सामने आया हैं। जहाँ पुलिस ने भाजपा नेत्री के नाबालिग बेटे पर रेप के मामले में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

दरअसल, “नंदानगर इलाके की रहने वाली 8वीं की स्टूडेंट के साथ युवक ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई है। जब पीड़िता के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और नाबालिग ने अपनी रिपोर्ट में जो आपबीती सुनाई है, उसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।” फ़िलहाल पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि, इस मामले में अन्य आरोपियों के भी मिले होने की आशंका है।

Indore News
Indore News

परिवार से मिलने के बहाने बनाये संबंध –

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि – “28 फरवरी 2023 को वह मुझे नंदानगर के गणेश मंदिर लेकर गया। इसके बाद उसने कहा कि, परिवार के लोग तुमसे मिलना चाहते हैं, इसलिए तुम कल शाम 6 बजे आ जाना। 1 मार्च को कोचिंग गई तब वह मुझे कोचिंग के बाहर ही मिला फिर वहां से पैदल अपने घर लेकर आ गया और जब वह घर पहुंची तो घर पर वहां कोई नहीं था।

मैंने उससे घर वालों के बारे में पूछा तो उसने मुझे घर के अंदर करके अंदर से ही गेट लगा दिया और अंदर चलने के लिए कहने लगा। इसके बाद इधर-उधर हाथ लगाकर जबरदस्ती की। जब मैंने रोका तो उसने चाकू दिखा कर डराया और कहा कि, “अगर चिल्लाई तो अच्छा नहीं होगा।” बाद में उसने कपड़े उतार कर जबरदस्ती की और चाकू दिखाकर कहा कि, “जब भी बुलाऊं आ जाना और अपने परिवार को बताया तो ठीक नहीं होगा। मेरे बारे में जानकारी निकाल लेना।”

दो थानों में हुई परेशान होती रही पीड़िता –

जानकारी के अनुसार, नाबालिग छात्रा का परिवार पहले इस मामले में विजय नगर थाने पर शिकायत लेकर रविवार सुबह पहुंचा। लेकिन यहां पहले अधिकारी नहीं मिले और बाद में महिला अधिकारी ने पूरी बात सुनकर घटनास्थल परदेशीपुरा होने की बात कही। इसके बाद देर शाम पीड़ित परिवार परदेशीपुरा थाने पहुंचे। पहले तो पुलिस अधिकारी भी राजनीती जुडी होने के कारण केस दर्ज में करने में आना-कानी करते रहे लेकिन बाद में जब अफसरों को नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने के बाद पता चली तो उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेकर केस दर्ज कर लिया।

पिस्टल के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो –

आरोपी की माँ BJP महिला मोर्चा में है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नाबालिग छात्र क्षेत्रीय नेताओं के साथ कई कार्यक्रमों में नजर आता है। आरोपी इलाके में घूमता रहता है और उसने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर पिस्टल के साथ वीडियो भी अपलोड किया था। पुलिस पर भी केस दर्ज नहीं करने को लेकर काफी दबाव बनाया गया था।

Indore News
Indore News

MY अस्पताल में हंगामे के बाद तोड़फोड़ –

उधर, MY अस्पताल में मंगलवार को हंगामा हो गया। जहाँ एक मरीज ने डॉक्टर से नाराजगी के चलते अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी। मरीज को ऐसा करते देख सुरक्षाकर्मियों और वहां मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की।

पूछताछ में मरीज ने बताया कि, “वह मनोचिकित्सा विभाग में डॉक्टर को दिखाने आया था। जहाँ डॉक्टर उसका इलाज नहीं कर रहे हैं। डॉक्टर के उपचार नहीं करने की स्थिति में वह दौड़ते हुए आया और केजुल्टी के यहाँ का कांच फोड़ दिया। फिर लेडीज बाथरूम में जाकर छिप गया। पुलिस ने किसी तरह उसे बाहर निकालकर बाणगंगा के मानसिक अस्पताल भेजा है। जहाँ जाँच के बाद आगे कि कर्यवाही की जाएगी।

MORE NEWS>>>ISRO जल्द लॉन्च करेगा Bikini, मिशन में होगा POEM का इस्तेमाल, जानिए क्या है इसकी खासियत

Leave a Comment