Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

BJP ने राहुल को बताया नए जमाने का रावण, स्मृति ईरानी ने राहुल पर लगाए आरोप, कहा – वे दुष्ट और राम विरोधी हैं

Rahul's Ravana Poster 
Rahul's Ravana Poster 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

BJP ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया पर राहुल गाँधी की एक तस्वीर पोस्ट की और उन्हें नए जमाने का रावण बताया। साथ ही पार्टी ने लिखा – “नए जमाने का रावण यहां है। वे दुष्ट, धर्म और राम विरोधी हैं और उनका एक मात्र लक्ष्य देश को बर्बाद करना है।”

Rahul's Ravana Poster 
Rahul’s Ravana Poster

भाजपा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जो पोस्टर जारी की है, उसमें राहुल के 7 सिर दिखाए हैं और इस पर लिखा है – भारत खतरे में है। तस्वीर के ठीक नीचे बड़े अच्छरों में रावण लिखा हुआ है। वहीँ, इसके नीचे अंग्रेजी में A CONGRESS PARTY PRODUCTION डायरेक्टेड बाय जॉर्ज सोरोस (George Soros) लिखा गया है।

BJP Post Rahul's Ravana Poster 
BJP Post Rahul’s Ravana Poster

पार्टी ने राहुल को सोरोस से क्यों जोड़ा –

भाजपा ने आरोप लगाया है कि – “जॉर्ज सोरोस के लोग कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुए थे। इसके अलावा भाजपा नेताओं ने ‘ओपन सोसाइटी फाउंडेशन’ नाम के एक गैर-सरकारी संगठन (NGO) का नाम लिया है। भाजपा नेताओं का दावा है कि यह NGO जॉर्ज सोरोस की ओर से वित्त पोषित है और इसके उपाध्यक्ष सलिल शेट्टी ने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुए थे।

राहुल गाँधी और जॉर्ज सोरोस
राहुल गाँधी और जॉर्ज सोरोस

17 फरवरी को भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट किया था। जिसमें सलिल शेट्टी राहुल गाँधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में एक साथ दिख रहे हैं। इसके अलावा भाजपा के एक और प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इसी तारीख को एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें प्रवीण चक्रवर्ती के नाम का जिक्र किया गया था। आपको बता दें कि, “प्रवीण चक्रवर्ती भी मोदी विरोधी माने जाते हैं।”

American businessman George Soros
American businessman George Soros

जॉर्ज सोरोस ने कहा – मोदी लोकतांत्रिक नहीं हैं

जॉर्ज सोरोस अमेरिका के बिलेनियर कारोबारी हैं। सोरोस ने 8 महीने पहले म्यूनिख सिक्योरिटी काउंसिल में कहा था कि, “भारत लोकतांत्रिक देश है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी लोकतांत्रिक नहीं हैं। उनके तेजी से बड़ा नेता बनने की अहम वजह मुस्लिमों के साथ की गई हिंसा प्रमुख है।”

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर बोले जॉर्ज सोरोस
प्रधानमंत्री मोदी को लेकर बोले जॉर्ज सोरोस

सोरोस ने भारत में नागरिकता संशोधन कानून यानी CAA और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर भी PM मोदी पर निशाना साधा था। सोरोस ने दोनों मौकों पर कहा था कि, “भारत हिंदू राष्ट्र बनने की तरफ बढ़ रहा है। दोनों ही मौकों पर उनके बयान बेहद तल्ख थे और वे प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते दिखाई दिए थे।”

स्मृति ईरानी ने राहुल पर क्या आरोप लगाए –

दरअसल, 28 जून को स्मृति ईरानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि – “राहुल गाँधी अपने अमेरिका दौरे पर जॉर्ज सोरोस के करीबियों से मुलाकात की थी। उन्होंने अपनी यात्रा के दौरान भारतीय प्रवासियों के एक कार्यक्रम की मेजबानी में इस्लामिक सर्कल ऑफ नॉर्थ अमेरिका (ICNA) के तंजीम अंसारी की भागीदारी के लिए भी राहुल पर हमला बोला और कहा कि, अंसारी का जमात-ए-इस्लामी के साथ सीधा संबंध है।

Central Minister Smriti Irani
Central Minister Smriti Irani

MORE NEWS>>>केंद्र की AAP को आरोपी बनाने की तैयारी, शराब घोटाले में ED ने सांसद संजय सिंह के घर छापेमारी कर किया गिरफ्तार

Leave a Comment