Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुजफ्फरपुर में भीड़ का थाने पर हमला, मालखाने में रखी 20 गाड़ियां फूंकी, 15 उपद्रवी गिरफ्तार

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर जिले में भीड़ ने थाने पर हमला कर दिया। इस दौरान मालखाने में रखी 18 बाइक और 2 बोलेरो में आग लगा दी, पुलिस वालों को पीटा गया और थाने में कैद आरोपी को छुड़ा कर अपने साथ ले गए।

दरअसल, बुधवार शाम गरहां थाना क्षेत्र के रामपुर जयपाल गांव में शराब को लेकर पुलिस ने छापेमारी की थी। जिसमे पुलिस से बचने के लिए दो युवक तालाब में कूद गए और गहराई ज्यादा होने के कारण एक युवक की डूबकर मौत हो गई, जबकि एक तैरकर निकल गया। काफी मशक्कत के बाद कपल राय के बेटे जितेंद्र कुमार (18) उर्फ चुनचुन का शव पानी से निकाला गया।

लेकिन ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस पर पथराव करने लगे। माहौल खराब होता देख पुलिस मौके से भाग गई। इसके बाद भीड़ शव लेकर थाने पहुंची और वहां जमकर बवाल किया। पुलिस ने कपल राय के बेटे धर्मेंद्र कुमार को शराब के साथ गिरफ्तार किया था, जिसे लोग लॉकउप से छुड़ाकर अपने साथ ले गए।

थाने में रखी गाड़ियों में लगाई आग –

युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने थाने में रखी 18 से अधिक बाइक और थाने की 2 बोलेरो में आग लगा दी। थाना में घुसकर चौकीदार हरिलाल से मारपीट की और बैरक में सो रहे पुलिसकर्मी यशपाल सिंह, नंदू पासवान और कन्हैया कुमार को भी पीटा। घटना की सूचना मिलते ही SSP राकेश कुमार, CSP अरविंद कुमार, समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक आक्रोशित लोग निकल चुके थे।

SSP राकेश कुमार ने कहा कि, “थाने में रखी गाड़ियों में आग लगाई गई है। इसमें 18 बाइक और 2 फोर व्हीलर शामिल हैं। उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। फिलहाल, 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ जारी है।

UP News
UP News

MORE NEWS>>>केंद्र की AAP को आरोपी बनाने की तैयारी, शराब घोटाले में ED ने सांसद संजय सिंह के घर छापेमारी कर किया गिरफ्तार

Leave a Comment