Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इजराइल ने किया जंग का ऐलान, इजराइली PM बोले हमास को अपने हमले की कीमत चुकानी होगी, अब तक 6 की मौतें

Israel Declared War
Israel Declared War

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

फिलिस्तीनी संगठन हमास के हमलों के बाद इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने जंग का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा – “इजराइल के नागरिकों, ये जंग है और हम इसे जरूर जीतेंगे। दुश्मनों को इसकी कीमत चुकानी होगी।”

Israel Declared War
Israel Declared War

दरअसल, हमास ने शनिवार सुबह करीब 8 बजे इजराइल की राजधानी तेल अवीव, स्देरोट, अश्कलोन समेत 7 शहर में 5 हजार रॉकेट्स से हमला कर दिया था। ये रॉकेट रिहायशी इमारतों पर गिरे हैं। जिससे 6 लोगों की मौत हो गई है और 200 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। वहीं, अब इजराइल की सेना का कहना है कि – उन्होंने गाजा पट्टी से 2,200 रॉकेट फायर किए गए।

टाइम्स ऑफ इजराइल की रिपोर्ट के मुताबिक, हमास ने इन हमलों की जिम्मेदारी लेते हुए इजराइल के खिलाफ मिलिट्री ऑपरेशन शुरू कर दिया है। इधर, इजराइल की सेना ने भी ‘ऑपरेशन आयरन स्वॉर्ड’ (Operation Iron Sword) शुरू कर हमास के ठिकानों पर हमले कर दिए है।

इस एलान-ए-जंग से पहले सेना कहा था कि, “वो जंग के लिए तैयार है।” वहीँ, आर्मी ने अपने सैनिकों के लिए ‘रेडिनेस फॉर वॉर’ (Readiness For War) का अलर्ट जारी कर दिया था।

Israel Declared War
Israel Declared War

MORE NEWS>>>हमास ने इजराइल पर 5 हजार रॉकेट दागे, 3 शहरों पर अटैक 15 लोग घायल, सेना बोली – हम जंग के लिए तैयार

Israel Declared War
Israel Declared War

Leave a Comment