Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हरियाणा के KMP एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, एक के बाद एक तीन ट्रको की भिड़ंत, हादसे में 4 लोगो की दर्दनाक मौत

Accident in Haryana 
Accident in Haryana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के नूंह जिले से गुजर रहे कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। बसई गांव के पास एक खराब ट्रक के चलते एक के बाद एक तीन ट्रको की भिड़त से 4 लोगों की मौत हो गई।

Accident in Haryana 
Accident in Haryana

दरअसल, खराब हुए ट्रक को खड़ा कर इसका ड्राइवर और सहायक उसे ठीक कर रहे थे। इसी बीच एक्सप्रेस-वे पर तेज गति से आ रहे कोयले से लदे ट्रक ड्राइवर को ढलान अधिक और मोड़ होने के चलते आगे खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया और वह खराब ट्रक में घुस गया। वहीं उस ट्रक के पीछे आ रहे एक और ट्रक के चालक ने ब्रेक लगाए, लेकिन ढलान होने के चलते वाहन नहीं रुका तो उसने डिवाइडर पर चढ़ा दिया। इससे ट्रक फ्लाईओवर से नीचे गिर गया।

Accident in Haryana 
Accident in Haryana

इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर व सहायक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, पीछे से घुसे कोयले से लदे ट्रक के ड्राइवर और सहायक की भी इस हादसे में मौत हो गई। सूचना मिलते रोजकामेव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चारों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीँ, हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे पर ट्रैफिक जाम हो गया। जिसके बाद प्रशासन ने वाहनों को क्रेन की मदद से हटाया और मार्ग चालू करवाया।

Accident in Haryana 
Accident in Haryana

MORE NEWS>>>हमास ने इजराइल पर 5 हजार रॉकेट दागे, 3 शहरों पर अटैक 15 लोग घायल, सेना बोली – हम जंग के लिए तैयार

Leave a Comment