Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

राजगढ़ में नहीं सुधर रही स्वास्थ्य व्यवस्थाएं, जिला अस्पताल में ऑन ड्यूटी सोता मिला नर्सिंग स्टाफ

MP News
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के राजगढ़ जिले में स्वास्थ्य सेवाओं के हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिला अस्पताल में डॉक्टर नर्सिंग ऑफिसर ड्यूटी के दौरान ही सोते हुए पाए गए और जब उनकी नींद में खलल डाली गयी, तो उन्होंने पुलिस बुलाने की धमकी देते हुए जोर-जबरदसती करने लगें।

दरअसल, राजगढ़ के जिला अस्पताल में जहां महिला वार्ड में नर्सिंग स्टाफ सो रहा था और मरीज के परिजन मरीज कों लगी बोतल चालू करने के लिए गेट खटखटाते रहे। जब नर्सिंग स्टाफ की नींद में खलल डाला गया तो नर्सिंग स्टाफ ने सीधे पुलिस को बुलाने की धमकी दे दी।

जिला अस्पताल में आए दिन इस तरीके की तस्वीर निकलकर सामने आती है। रात में अगर कोई मरीज अस्पताल पहुंच जाए तो उसे उपचार के लिए सुबह होने तक का इंतजार करना पड़ता है क्योंकि डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ अपनी नींद पुरी करने में ही लगे रहते है।

MORE NEWS>>>इजराइल ने किया जंग का ऐलान, इजराइली PM बोले हमास को अपने हमले की कीमत चुकानी होगी, अब तक 6 की मौतें

Leave a Comment