Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कनाडा में विमान हादसा, भारत के 2 ट्रेनी पायलट समेत 3 लोगों की मौत, घटना की जाँच करेगा सुरक्षा बोर्ड

Plane Accident in Canada
Plane Accident in Canada

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में वैंकूवर से करीब 100 किलोमीटर दूर ईस्ट इलाके में विमान हादसा हो गया है। जिस हादसे में भारत के 2 ट्रेनी पायलट समेत 3 लोगों की मौत हो गई है। दोनों ट्रेनी पायलट मुंबई के रहने वाले थे और इनकी पहचान अभय गडरू और यश विजय रामुगडे के रूप में हुई हैं।

Plane Accident in Canada
Plane Accident in Canada

दरअसल, वैंकूवर के ईस्ट इलाके में चिलिवैक में छोटा विमान हवाई अड्डे के पास एक मोटल के पीछे यह दुर्घटना हुई। जिससे दो ट्रेनी पायलट और उसमें सवार एक अन्य की मौत हो गई। RCMP का कहना है कि, हादसे के बाद मृतकों के परिजनों को जानकारी दी गई है।

Plane Accident in Canada
Plane Accident in Canada

हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो सका है कि हादसा कैसे हुआ? कनाडाई पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, “दो इंजन वाला हल्का विमान पाइपर PA-34 सेनेका” पेड़ों और झाड़ियों से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। कनाडा के परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने कहा, वो मौके पर जांच टीम भेज रहा है। घटना के कारण का जल्द से जल्द पता लगाया जाएगा।

MORE NEWS>>>नर्मदापुरम जा रही बस इटारसी में पलटी, हादसे में 30 यात्री घायल, गंभीर रूप से घायल 9 यात्री इटारसी रेफर

Leave a Comment