Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मप्र में BJP की चौथी लिस्ट जारी, बुधनी से शिवराज सिंह चौहान लड़ेंगे चुनाव, इंदौर-2 से रमेश मेंदोला

BJP's Fourth List Released
BJP's Fourth List Released

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने आज कैंडिडेट्स की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 57 नामों का ऐलान किया गया है। जिसमे 27 मंत्रियों को फिर से मैदान में उतारा गया है।

बुधनी से मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टिकट दिया गया है और प्रदेश में सबसे चर्चा का शहर “इंदौर” की विधानसभा 2 से रमेश मेंदोला और 4 से मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ पर पार्टी ने एक बार फिरसे भरोसा जताया हैं। इससे पहले भाजपा पहली, दूसरी और तीसरी सूची में कुल 79 (39-39-1) नामों का ऐलान कर चुकी है।

देखें पूरी लिस्ट –

BJP's Fourth List Released
BJP’s Fourth List Released

BJP's Fourth List Released

MORE NEWS>>>साड़ी पहन श्वेता ने गिरे बिजली, फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, 43 की उम्र में भी बेहद गॉर्जियस हैं एक्ट्रेस

BJP's Fourth List Released
BJP's Fourth List Released

BJP’s Fourth List ReleasedBJP's Fourth List Released

MORE NEWS>>>ब्लू डीपनेक ड्रेस में जाह्नवी ने दिखाया किलर अवतार, एक्ट्रेस की हॉटनेस देख दंग रह गए यूजर्स, तस्वीरें हुई वायरल

Leave a Comment