Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

देवरिया हत्याकांड मामले में सियासत गरमाई, BJP सांसद बृजभूषण बोले – बुलडोजर वाली राजनीति का विरोधी हूं

Deoria Murder Case
Deoria Murder Case

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के देवरिया हत्याकांड मामले में गोंडा के कैसरगंज सीट से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा बयान दिया है। देवरिया घटना को लेकर बृजभूषण सिंह ने कहा कि – “यह कोई छोटी-मोटी घटना नहीं है, मेरे ख्याल से यह पूर्वांचल के इतिहास में अब-तक की सबसे बड़ी घटना है। इस पूरी वारदात में सिर्फ और सिर्फ प्रशासन की लापरवाही है।(Deoria Murder Case)

BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह
BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह

इसके साथ ही BJP सांसद ने यूपी सरकार के बुलडोजर एक्शन पर भी सवालिया निशाना खड़ा कर दिया। बृजभूषण बोले – “मैं तो शुरू से ही बुलडोजर वाली राजनीति का विरोधी रहा हूं, क्योंकि घर बड़ी ही मुश्किल से बनता है। इस बात पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, हां दोषियों पर कड़ी कार्रवाई जरूर होनी चाहिए।”

देवरिया कांड हो रहे सियासी पेच –

गौरतलब है कि, देवरिया के फतेहपुर गांव में 2 अक्टूबर को जमीनी विवाद में 6 लोगों की निर्मम हत्या हुई थी। जिसके बाद से इस मसले पर जमकर राजनीति हो रही है। मृतक प्रेमचंद यादव के मकान पर बुलडोजर की कार्रवाई की आशंका जताई जा रही है। सपा और बीजेपी नेता आमने-सामने हैं, पूरा गांव छावनी में तब्दील हो चुका है और अब तक 20 से ज्यादा हत्यारोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

इसी बिच सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज बस्ती दौरे पर पहुंचे थे। जहाँ समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और स्वागत कार्यक्रम के बाद बृजभूषण शरण सिंह पत्रकारों से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार द्वारा माफियाओं, अपराधियों के ऊपर चलाए जा रहे बुलडोजर की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया।

यह कोई छोटी-मोटी घटना नहीं है –

देवरिया में हुए इस नरसंहार पर बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि – “यह कोई छोटी-मोटी घटना नहीं है, मेरे ख्याल से पूर्वांचल यह की सबसे बड़ी घटना है। इसमें प्रशासन की लापरवाही है, जिस वजह से यह दु:खद घटना हुई। क्योंकि राजस्व मामलों के निपटारे में प्रशासनिक लेट-लतीफी होती है, जिस वजह से छोटे से छोटे प्रकरण कई सालों तक लटके रहते हैं और इस तरह की घटना भी इसी लेट-लतीफी का अंजाम है।”(Deoria Murder Case)

इस बीच देवरिया में मृतकों के घर पहुंचे समाजवादी पार्टी के डेलिगेशन के हत्याकांड की जांच CBI से कराने की मांग है। जब बृजभूषण सिंह इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा – “CBI जांच प्रकरण लटकाने का तरीका है और इस कांड में सब कुछ शीशे की तरह साफ है। जहां तक मेरा मानना है मुझे नहीं लगता कि, CBI को इस मामले की जांच करनी चाहिए पुलिस की जांच ही दोषियों को सजा देने के लिए काफी है।”

MORE NEWS>>>इजरायल-हमास जंग में फॉस्फोरस बम का इस्तेमाल, भारत में इस जंग को लेकर आमने-सामने आये भाजपा – कांग्रेस

Leave a Comment