Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बांदा में प्रेमी संग भागी नई नवेली दुल्हन, घरवालों ने धूमधाम से कराई शादी लेकिन विदाई से पहले ब्यूटी पॉर्लर का बहाना कर हुई फरार

UP NEWS 
UP NEWS 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और इसी प्यार की खातिर प्रेमी किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बांदा से सामने आया है, यहां एक युवती की शादी मई 2023 में हुई थी। कुछ दिन पहले वह ससुराल से मायके आई और यहां उसने परिवार के साथ कुछ दिन बिताए। फिर जब ससुराल जाने का समय आया तो उसने कहा कि, वो ब्यूटी पार्लर से होकर आती है। लेकिन इसके बाद वह घर वापस नहीं आई बल्कि प्रेमी के साथ कहीं भाग गई।

जब पिता और पति ने सब जगह खोजबीन की और उन्हें दुल्हन का कही पता नहीं चल सका तो परेशान होकर पिता ने आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस का कहना है कि, सर्विलांस के माध्यम से उक्त युवक और नई दुल्हन की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। जल्द ही दोनों का पता लगा लिया जाएगा।

MORE NEWS>>>जंग में निर्मम हुआ इजराइल, गाजा के अल-अमल अस्पताल पर हमले में 704 लोगो की मौत, UN अधिकारियों के वीजा पर पाबंदी

मामला बिसंडा थाना क्षेत्र इलाके का है। जहाँ पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि – “उन्होंने अपनी 22 वर्षीय बेटी की शादी 28 मई 2023 को तिंदवारी थाना क्षेत्र गांव में करवाई थी। कुछ दिन पहले लड़की ससुराल से मायके आयी थी। उसका गवना कार्यक्रम यानी दोबारा विदाई का कार्यक्रम 23 अक्टूबर को तय था, जिसके लिए ब्यूटी पार्लर का बहाना करके नई दुल्हन घर से निकली और जब काफी देर बाद भी वह लौटकर नहीं आई तो घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

फिर कहीं से पता चला कि, लड़की को पड़ोस का एक लड़का बहला फुसलाकर भगा ले गया है। परिजनों के मुताबिक, लड़की अपने गहने और 15,000 रुपये भी साथ ले गयी है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में FIR दर्ज करवा आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। SHO बिसंडा श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि, ‘हमने मामला दर्ज कर लिया है, आरोपी युवक और नई दुल्हन के फोन नंबरों को ट्रेस किया जा रहा है। जल्द ही उनकी लोकेशन का पता लगा लिया जाएगा मामले में आगामी जांच जारी है।

MORE NEWS>>>इजरायली एयरफोर्स की सीरिया में एयरस्ट्राइक, गोलन हाइट्स के पास सैन्य ठिकानो को बनाया निशाना, 8 सैनिको की मौत

Leave a Comment