Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

डांस करते-करते जमीन पर गिरा युवक, हार्टअटैक से हुई मौत, घटना के तीन दिन बाद सामने आया वीडियो

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के अम्बेडकरनगर में दुर्गा पूजा के कार्यक्रम में डांस करते हुए एक युवक बेहोश होकर जमीन पर गिरा और बेहोश गया। जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, युवक को हार्टअटैक आने की आशंका जताई जा रही है। अचानक हुई इस मौत से गांव के सभी लोग सकते में आ गए। इस घटना के तीन दिन बाद अब इसका वीडियो सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला कोतवाली अकबरपुर के लोरपुर वार्ड का है। जहां 20 अक्टूबर को दुर्गा पूजा पंडाल के पास नाचते हुए 32 साल का मुलायम राजभर अचानक गिर पड़ा, जिसके बाद आनन-फानन में लोग उसे जिला अस्पताल ले गए। लेकिन मुलायम की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी। डॉक्टर ने युवक को हार्टअटैक आने की आशंका जताई है, उनका कहना है कि – “अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी।”

वहीँ, मृतक मुलायम राजभर के पिता धर्मराज का कहना है कि – “वो अविवाहित था और उसे किसी प्रकार की कोई बीमारी भी नहीं थी। घटना वाले दिन वो शाम को खेत से काम करके आया फिर कुछ देर बाद दुर्गा पंडाल पहुंच गया, जहां दोस्तों के साथ नाचते हुए अचानक जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गयी।

UP News
UP News

MORE NEWS>>>फिर बोल्ड हुईं जाह्नवी कपूर, ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की सेक्सी तस्वीरें, ग्लैमरस अंदाज देख धड़का फैंस का दिल

Leave a Comment