Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

निशा बांगरे कांग्रेस में शामिल, छिंदवाड़ा में कमलनाथ की जनसभा में ग्रहण की सदस्यता, आमला से टिकट मिलने की उम्मीद

MP Politics Update
MP Politics Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार से खफा होकर डिप्टी कलेक्टर की नौकरी से इस्तीफा देने वालीं निशा बांगरे ने आखिरकार कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। उन्होंने गुरुवार दोपहर छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री और PCC चीफ कमलनाथ की जनसभा में सदस्यता ग्रहण की।

SDM Nisha Bangre
SDM Nisha Bangre

इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार की पूर्व अधिकारी निशा बांगरे छिंदवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के आवास पर पहुंचीं और इस दौरान निशा ने कहा कि, ”कांग्रेस की तरफ से मुझसे कहा गया था कि वे मेरे इस्तीफे का इंतजार करेंगे और अब जब मैंने इस्तीफा दे दिया है, तो मैं यहां कमलनाथ जी से बात करने आई हूं कि अब वह क्या चाहते हैं?”

MP Politics Update
MP Politics Update

“मैं शाम को कमलनाथ जी से मिली और उन्होंने मुझे बताया कि, दिल्ली और भोपाल में लोगों से बात करनी पड़ेगी। इसलिए मैं एक बार फिर सुबह कमलनाथ जी से मिलने आई हूं और अब उनकी बातचीत के बाद ही मैं आगे कुछ कह पाऊंगी।” जब कांग्रेस की नेता निशा बांगरे से पूछा गया कि आपकी पार्टी ने 7 टिकट बदले दिए हैं तो क्या आपको भी आमला से टिकट मिलने की उम्मीद है? तो जवाब में उन्होंने कहा कि, “उम्मीद पर तो दुनिया कायम है।”

MP Politics Update
MP Politics Update

आपको बता दें कि, कांग्रेस मध्य प्रदेश में 7 सीटों पर उम्मीदवार बदल चुकी है। इनमें नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव, शिवपुरी जिले की पिछोर और दतिया सीट शामिल है। इसके अलावा सुमावली, पिपरिया, बड़नगर और जावरा विधानसभा में पार्टी ने भारी विरोध के बाद प्रत्याशी बदल दिया था। गौरतलब है कि, शिवराज सरकार ने सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट के आदेश के पालन में निशा बांगरे का त्याग पत्र स्वीकार किया और इसके साथ ही सेंसर के साथ विभागीय जांच भी समाप्त कर दी।

छिंदवाड़ा में जनसभा को सम्बोधित करते PCC चीफ कमलनाथ
छिंदवाड़ा में जनसभा को सम्बोधित करते PCC चीफ कमलनाथ

दरअसल, छतरपुर जिले में SDM निशा बांगरे नौकरी से इस्तीफा देकर चुनाव लड़ना चाहती थीं। लेकिन सरकार उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं कर रही थी और इसलिए निशा बांगरे ने कोर्ट का रुख किया था। मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है। प्रदेश की 230 सदस्यीय विधानसभा के लिए 21 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक पर्चा भरा जाना है और फॉर्म वापसी 2 नवंबर तक जारी रहेगी। वहीँ, प्रदेश में मतदान 17 नवंबर को होगा और उसकी मतगणना 3 दिसंबर को होगी।

MP Politics Update
MP Politics Update

MORE NEWS>>>कनिका मान ने ओपन शर्ट में शेयर किया बोल्ड लुक, ब्रा फ्लॉन्ट कर सेक्सी अंदाज में कराया फोटोशूट, फोटोज वायरल

Leave a Comment