Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

महाराष्ट्र की सभी पार्टियां आरक्षण के पक्ष में, सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए 32 पार्टियों के नेता, आंदोलन खत्म करने की अपील

Maratha Reservation Protest
Maratha Reservation Protest

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मराठा आरक्षण को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार सुबह 10:30 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई जिसमे शरद पवार समेत 32 पार्टियों के नेता शामिल हुए और करीब 3 घंटे चली इस बैठक के बाद दोपहर 1:30 बजे शिंदे सहयाद्री भवन से बाहर आए और मीडिया से बात कर प्रदर्शनकारियों से आंदोलन बंद करने की अपील भी की।

Maratha Reservation Protest
Maratha Reservation Protest

शिंदे ने कहा – “सर्वदलीय बैठक में सभी दलों के नेता इस बात पर सहमत हुए कि, मराठा समुदाय को आरक्षण मिलना चाहिए। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि आरक्षण कानून के दायरे में और अन्य समुदाय के साथ अन्याय किए बिना होना चाहिए और आरक्षण के लिए अनसन पर बैठे मनोज जारांगे से भी अपील है कि, वो अनशन खत्म करें, हिंसा ठीक नहीं है।”

Maratha Reservation Protest
Maratha Reservation Protest

इधर, आरक्षण की मांग को लेकर मंगलवार को एक महिला समेत 9 और लोगों ने आत्महत्या कर ली। 19 से 31 अक्टूबर तक यानी 13 दिनों में 25 लोग सुसाइड कर चुके हैं। यह संख्या 1990 के मंडल आंदोलन के दौरान की गईं आत्महत्याओं के आंकड़े के बाद सबसे ज्यादा बताई जा रही है। इस साल सितंबर में शुरू हुआ यह आंदोलन 10 जिलों में हिंसक हो गया है।

Maratha Reservation Protest
Maratha Reservation Protest

MORE NEWS>>>चुनाव से पहले कैलाश विजयवर्गीय की मुसीबतें बड़ी, बंगाल का रेप केस और छत्तीसगढ़ केस में फरार घोषित, नामांकन फॉर्म निरस्त करने की उठी मांग

Leave a Comment