Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

CM योगी ने किया जिस पुल का उद्घाटन, उसमें 24 घंटे बाद ही आ गईं दरारें, तस्वीरें देख निर्माण कार्य पर उठे सवाल

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जिले में साल 2025 में महाकुंभ लगना है। इसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार तैयारियों में जुटी हुई है। राज्य में सड़क निर्माण का काम भी तेजी से चल रहा है और इसी कड़ी में टोंस नदी पर एक पुल बनाया गया है। जिसके उद्घाटन के बाद ही उसके निर्माण कार्य पर सवाल खड़े हो गए।

Breaking News
Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पुल का ऑनलाइन उद्घाटन किया था। हैरानी वाली बात ये है कि, उद्घाटन के मजह 24 घंटे के भीतर ही 66 करोड़ रुपये की लागत से बने इस 1 किलोमीटर लम्बे पुल में दरारें आ गईं और इसकी तस्वीरें सामने ही हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इन तस्वीरों में स्थानीय लोगों का गुस्सा भी देखने को मिल रहा है। लोगों का कहना है कि – “अभी तो पुल बनकर तैयार हुआ ही था कि दरारें आ गईं, इसकी जांच होनी चाहिए।”

Breaking News
Breaking News

पुल में किसी प्रकार की कोई दरार नहीं –

हालांकि, दरारों को लेकर अधिकारियों का दावा है कि, “पुल में दरारें नहीं बल्कि मिट्टी धंस गई है।” राज्यसेतु निगम के अधिकारी अनिरुद्ध कुमार बताते हैं, “पुल में किसी प्रकार की कोई दरार नहीं है, बस मिट्टी धंसने की वजह से हुई एक नेचुरल प्रकिया है। जिसकी मरम्मत करा दी गई है और पुल पर आवागमन भी चालू कर दिया गया है।”

MORE NEWS>>>नवंबर माह में आएंगे ये सभी प्रमुख त्यौहार, साथ ही इस माह होंगे 4 गोचर, देखें पूरी लिस्ट

Leave a Comment