Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

गन पॉइंट पर उतरवाए छात्रा के कपड़े, IIT-BHU में 3 युवकों की अश्लीलता से गुस्साए छात्र, कैंपस बंद कर बवाल शुरू

Varanasi BHU Protest
Varanasi BHU Protest

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तरप्रदेश के वाराणसी जिले में काशी हिंदू विश्वविद्यालय (Banaras Hindu University) में एक बार फिर छात्रा के साथ छेड़छाड़ की एक बड़ी घटना सामने आई है। लेकिन इस बार शिकार बनी है IIT-BHU की ही छात्रा। जिसके साथ बीती रात हुए छेड़छाड़ की घटना के बाद BHU स्टूडेंट्स में गुस्सा फुट पड़ा और 2000 से ज्यादा छात्रों ने पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए कैंपस में आंदोलन शुरू कर दिया है।

Varanasi BHU Protest
Varanasi BHU Protest

सभी छात्रों द्वारा यह मांग की जा रही है कि – “BHU में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं।” बता दें कि, ये छात्रा से छेड़छाड़ की ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले साल 2017 में भी एक छात्रा के साथ इसी तरह छेड़छाड़ का मामला सामने आया था, जिससे पूरा देश हिल गया था। लेकिन इसके बावजूद अभी भी BHU कैंपस में सुरक्षा के कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किये गए हैं।

Varanasi BHU Protest
Varanasi BHU Protest

IIT-BHU की सेकंड ईयर की एक छात्रा के साथ एक बार फिर छेड़छाड़ की गई। बीती रात छात्र जब अपने एक साथी के साथ कैंपस के अंदर ही एक स्थान से दूसरे स्थान जा रही थी, तभी कृषि संस्थान के पास कुछ बाहरी युवकों ने उनको घेर लिया और छात्र-छात्रा को अलग करके छात्रा के साथ जमकर बदतमीजी और छेड़खानी करने लगे।

Varanasi BHU Protest
Varanasi BHU Protest

इतना ही नहीं मनचलों ने छात्रा के कपड़े भी उतरवा दिए और मारपीट करके उसका मोबाइल भी छीन लिया और फिर उसकी अश्लील तस्वीरें भी खींचीं और मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। घटना के बारे में जैसे ही कॉलेज स्टूडेंट्स को पता चला तो उन्होंने आज (यानी गुरुवार को) 2000 से ज्यादा छात्र हाथों में बैनर और तख्तियां लेकर BHU कैंपस के अंदर एकत्रित हुए और फिर न्याय की मांग करते हुए आंदोलन शुरू कर दिया।

Varanasi BHU Protest
Varanasi BHU Protest

फिलहाल लंका थाने में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है, पुलिस अधिकारी के अनुसार – “जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

MORE NEWS>>>चुनाव से पहले कैलाश विजयवर्गीय की मुसीबतें बड़ी, बंगाल का रेप केस और छत्तीसगढ़ केस में फरार घोषित, नामांकन फॉर्म निरस्त करने की उठी मांग

Leave a Comment