Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

एल्विश यादव पर लगा सांपों की तस्करी का आरोप, नोएडा में रेव पार्टी के दौरान 20 ml जहर के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

Elvish Yadav Case
Elvish Yadav Case

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिग बॉस ओटीटी विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर नोएडा की रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप लगे हैं। इस संबंध में पुलिस ने एल्विश समेत 6 लोगों पर FIR दर्ज की है और 5 तस्करो को 20ml जहर के साथ गिरफ्तार भी किया हैं।

Elvish Yadav Case
Elvish Yadav Case

दरअसल, एल्विश जहरीले और जिंदा सांपों के साथ नोएडा के फार्म हाउस में वीडियो बनाते हैं और रेव पार्टी कराते हैं। पार्टी में विदेशी महिलाएं भी शामिल होती हैं और सांप के जहर को ड्रग्स की तरह लिया जाता है। पिछले कुछेक सालों में ऐसी रिपोर्टें सामने आती रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि – “दिल्ली की रेव पार्टियों में सांप के जहर की मांग बढ़ती जा रही हैं और लोग नशे के लिए सांप के जहर की तरफ तेजी से आकर्षित हो रहे हैं।

सीधे सांप से कटवाकर नशा करने का बढ़ता चलन –

दिल्ली के रहने वाले पीआर प्रोफेशनल बताते हैं कि, “सांप के जहर से जो नशा होता है, वो एक नए तरह का नशा है जिसे ड्रग्स लेने वाले लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। सांप के जहर ने पिछले कुछ सालों से पार्टियों में अपना प्रभाव बढ़ा लिया है लेकिन अधिकतर लोग इसे खरीद नहीं सकते क्यूंकि सांप के जहर का आसानी से मिलना बहुत मुश्किल है।

लोग तो नशे के लिए सीधे सांप से डसवाने को भी तैयार रहते हैं। इससे उन्हें लगता है कि उनकी शक्ति बढ़ गई है और उत्तेजना मिलती है अगर किसी ने एक बार इसका नशा कर लिया तो वो दोबारा इसके नशे के लिए जरूर वापस आता है और पार्टियों में मिलने वाले किसी भी ड्रग्स की तुलना में सांप के जहर का नशा बहुत पावरफुल है।’

MORE NEWS>>>नवंबर माह में आएंगे ये सभी प्रमुख त्यौहार, साथ ही इस माह होंगे 4 गोचर, देखें पूरी लिस्ट

यह बात हैरान करने वाली है लेकिन सांप के जहर का नशा करने वाले लोग सबसे अधिक जहरीले कोबरा के जहर का इस्तेमाल करते हैं। कोबरा के जहर को पाउडर में बदला जाता है और फिर उसका नशा किया जाता है। कोबरा सपेरों और सांप की तस्करी करने वाले लोगों के पास आसानी से मिल जाता है।

नारकोटिक्स अधिकारियों का कहना है कि – सामान्य ड्रग्स की एक गोली की कीमत 2,000-5,000 के बीच होती है वहीं, सांप के जहर से बनी एक गोली की कीमत 25,000 से भी ज्यादा होती है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में सांप के आधे लीटर जहर की कीमत 10 लाख से भी अधिक तक होती है।

MORE NEWS>>>CM योगी ने किया जिस पुल का उद्घाटन, उसमें 24 घंटे बाद ही आ गईं दरारें, तस्वीरें देख निर्माण कार्य पर उठे सवाल

Leave a Comment