Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इजराइली सेना ने गाजा को 2 हिस्सों में बांटा, नॉर्थ गाजा में जंग तेज होने से फिलिस्तीनियों की जान को खतरा, 13 लोगों की मौत

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इजराइल-हमास की जंग का आज 29वां दिन है। इस बीच इजराइली सेना ने कहा कि – “गाजा अब 2 हिस्सों में बंट गया है। साउथ गाजा में हम मानवीय सहायता पहुंचा रहे हैं और अगर वहां कोई हमास लड़ाका पहुंच रहा है तो उसे मार गिराया जा रहा है। वहीं नॉर्थ गाजा में जंग तेज हो चुकी है जिससे वहां फिलिस्तीनियों की जान को खतरा है।”

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

शुक्रवार रात इजराइल ने अल-शिफा अस्पताल के पास एक एम्बुलेंस पर हमला किया था। न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, इस हमले में 13 लोगों की मौत हुई है। वहीँ, इस हमले को लेकर इजराइली सेना ने कहा कि – “हमास के लड़ाके इस एम्बुलेंस का इस्तेमाल कर रहे थे। इसके जरिए वो उत्तरी गाजा से निकलने की फिराक में हैं।”

दूसरी तरफ, व्हाइट हाउस ने दावा किया है कि – “हमास गाजा से निकल रहे विदेशी नागरिकों की सूची में अपने लड़ाकों का भी नाम जोड़ रहा है। इसके जरिए वो उन्हें मिस्र भेजने की कोशिश कर रहा है।”

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

हिजबुल्ला नेता की धमकी –

इजराइल-हमास जंग शुरू होने के बाद लेबनान में हिजबुल्लाह लीडर हसन नसरल्लाह ने शुक्रवार को पहली बार लोगों को संबोधित कर कहा कि – “इजराइल और पश्चिमी देशों में मौजूद उसके समर्थकों को ‘बड़ा झटका’ देने की जरूरत है, ताकि वो हिल जाएं। यह झटका इतना बड़ा होना चाहिए कि, कब्जा करने वाले यहूदियों के वॉशिंगटन और लंदन में मौजूद समर्थकों को झकझोरा जा सके।”

नसरल्लाह ने आगे कहा – “अमेरिका और इजराइल जैसी ताकतें कभी हमें दबा नहीं सकतीं। हमास के 7 अक्टूबर के हमले ने इजराइल को दहला दिया हैं। वो इसे हमेशा याद रखेगा। साथ ही शहीद होने वाले लड़ाकों, बच्चों, पुरुष और महिलाओं को बधाई। वो इस जहान को छोड़कर ऊपर वाले के पास पहुंच गए हैं और वहां किसी अमेरिका की सल्तनत नहीं है।”

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

MORE NEWS>>>पाकिस्तान में 24 घंटे के भीतर 2 आतंकी हमले, हथियारों से लैस 6 आतंकवादी दीवार फांदकर मियांवाली एयरबेस में घुसे, 3 ढेर

Leave a Comment