Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पाकिस्तान में 24 घंटे के भीतर 2 आतंकी हमले, हथियारों से लैस 6 आतंकवादी दीवार फांदकर मियांवाली एयरबेस में घुसे, 3 ढेर

Terror Attack On Pakistan 
Terror Attack On Pakistan 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मियांवाली एयरबेस पर शनिवार सुबह आतंकी हमला हुआ। हथियारों से लैस 6 आत्मघाती हमलावर एयरफोर्स के ट्रेनिंग बेस में घुस गए। जियो न्यूज के मुताबिक, पाकिस्तानी एयरफोर्स (PAF) ने जवाबी हमले में 3 आतंकवादियों को मार गिराया है, जबकि बाकी 3 को घेर लिया गया है।

Terror Attack On Pakistan 
Terror Attack On Pakistan

इस दौरान एयरबेस के पास गोलियों और धमाके की तेज आवाजें सुनाई दीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तहरीक-ए- जिहाद पाकिस्तान (TJP) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। जानकारी के मुताबिक, आतंकी सीढ़ी के जरिए दीवार फांदकर एयरबेस में दाखिल हुए थे। वहीँ, मुठभेड़ के दौरान एक फ्यूल टैंकर और 3 एयरक्राफ्ट तबाह हो गए।

PAF ने कहा – समय रहते हमारे सैनिकों ने एक बड़े हमले को नाकाम कर दिया। एयरबेस के अंदर और आसपास के इलाकों में फाइनल ऑपरेशन चल रहा है। पाकिस्तान सशस्त्र बल हर कीमत पर देश से आतंकवाद के खतरे को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Terror Attack On Pakistan 
Terror Attack On Pakistan

पाकिस्तान में 24 घंटों में 2 आतंकी हमले – 

पाकिस्तान पर पिछले 24 घंटे में 2 आतंकी हमले हुए हैं। इससे पहले शुक्रवार रात ग्वादर में सेना की 2 गाड़ियों पर आतंकी हमला हुआ था। जिसमे 14 सैनिक मारे गए थे। हमले के वक्त सैनिक पसनी से ओरमारा की तरफ जा रहे थे। जिसके बाद से इलाके में आतंकियों की तलाश की जा रही है।

इसके अलावा, शुक्रवार को ही खैबर पख्तूनख्वा के कई इलाकों में इंटेलिजेंस के आधार पर चलाए गए ऑपरेशन्स में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) के आत्मघाती हमलावर सहित 2 आतंकवादी मारे गए, जबकि 2 घायल हैं।

Terror Attack On Pakistan 
Terror Attack On Pakistan

MORE NEWS>>>नेपाल में आया 6.4 तीव्रता का भूकंप, अब तक 154 लोगो की मौत, दिल्ली-NCR, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश भी प्रभावित

Leave a Comment