Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

चुनाव आते ही सुर्खियों में आई हसीना, काला चश्मा, पिंक साड़ी और सुंदर-सी घड़ी में खींचा सबका ध्यान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान एक पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग अफसर की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। विराज नीमा नाम की पोलिंग अफसर ने अपने लुक्स के चलते इतनी सुर्खिया बटोरी थी कि, आज इंटरनेट पर उनकी काफी फैन-फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

पोलिंग अफसर विराज नीमा
पोलिंग अफसर विराज नीमा

इसी तरह अब 2023 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में विराज नीमा चर्चा में आ गई हैं। पोलिंग अफसर विराज नीमा भी अपने लुक्स को लेकर मीडिया की सुर्खियों में हैं। मध्य प्रदेश के खरगोन में पीजी कॉलेज परिसर में विराज नीमा मतदान सामग्री लेने पहुंची हुई थीं। आंखों पर काला चश्मा, पिंक साड़ी और हाथ में सुंदर-सी घड़ी पहने विराज का लुक देखते ही बन रहा था। मतदान कर्मियों के बीच महिला मतदान अधिकारी अलग ही नजर आईं।

पोलिंग अफसर विराज नीमा
पोलिंग अफसर विराज नीमा

पेशे से सरकारी स्कूल में टीचर विराज नीमा लोकतंत्र के पर्व में अपनी जिम्मेदारी निभा रही हैं। EVM समेत मतदान सामग्री लेकर विराज नीमा अपने बूथ केंद्र नूतन नगर के लिए साथी अधिकारियों के साथ रवाना हुईं। पोलिंग ऑफिसर विराज नीमा ने बताया कि – “वह पहले भी चुनाव में अपनी ड्यूटी निभा चुकी हैं। चुनाव में ड्यूटी देना भी एक खास अनुभव है। वहीं, हम लोकतंत्र के पर्व के भागीदार बनकर अपने आपको सौभाग्यशाली मानते हैं।

MORE NEWS>>>वाराणसी के IVF सेंटर में चल रहा था काला धंधा, पुलिस ने दबिश देकर किया गिरोह का पर्दाफाश, पति-पत्नी समेत 4 गिरफ्तार

Leave a Comment