Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हमास चीफ के घर पर फाइटर जेट से हमला, IDF का अल-शिफा अस्पताल में ग्राउंड ऑपरेशन जारी, युद्ध का 41वां दिन

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इजराइल-हमास जंग के 41वें दिन इजराइल डिफेंस फोर्स (IDF) ने हमास चीफ इस्माइल हानिये के घर पर फाइटर जेट से हमला किया हैं। सेना का दावा है कि – “हमास इस घर में अपने लड़ाकों के साथ मीटिंग करता था।”

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

दूसरी तरफ, गाजा के अल-शिफा अस्पताल में IDF का ग्राउंड ऑपरेशन जारी है। इजराइल के कई टैंक भी अस्पताल कैंपस में मौजूद हैं। इजराइली सेना ने दावा किया है कि – “उन्हें अस्पताल में हमास के हथियार, खुफिया सामान और कई मिलिट्री इक्विपमेंट्स मिले हैं।”

इसके अलावा उन्होंने यहां हमास का हेडक्वार्टर, इंटेलिजेंस सेट-अप और यूनिफॉर्म्स भी मिलने की बात कही है। सेना ने बताया कि, हमास ने कई हथियार और ग्रेनेड MRI मशीनों के पास छिपा रखे थे।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

नेतन्याहू बोले- हमास के हत्यारों को इजराइली सेना खोज निकालेगी –

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने बुधवार को एक गाजा के करीब इजराइली सेना के एक मिलिट्री ट्रेनिंग सेंटर का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने सैनिकों से बातचीत में कहा कि – “हमास के हत्यारों को ये समझ लेना चाहिए कि गाजा में ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां हमारे सैनिक न पहुंच सकते हों।”

हमास कहता था कि, इजराइली सेना गाजा में घुस तक नहीं सकती। हमने ये कर दिखाया हैं। वो कहते थे कि हम शिफा हॉस्पिटल नहीं पहुंच सकते। हम वहां भी पहुंच गए। अब हमास को छिपने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी। हमारे दो लक्ष्य हैं। पहला- हमास को खत्म करना और दूसरा- अपने बंधकों को वापस लाना।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

MORE NEWS>>>जम्मू-कश्मीर के डोडा में भीषण हादसा, 300 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 36 लोगो की दर्दनाक मौत 19 घायल

Leave a Comment