Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुरैना में मतदान के दौरान चलीं गोलियां, चार लोग घायल, पुलिस ने लोगों को खदेड़कर स्थिति को संभाला

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्यप्रदेश विधानसभा की सभी 230 सीटों पर मतदान के बीच हिंसा की खबरें भी आ रही हैं। मुरैना जिले की हाई प्रोफाइल सीट दिमनी में गोलियां चल गईं। पथराव भी हुआ। जिसमे एक युवक गंभीर घायल हुआ है और तीन से चार अन्य लोगों के भी घायल होने की सूचना है।

MP Vidhansabha Chunav 
MP Vidhansabha Chunav

दिमनी से केंद्रीय मंत्री और BJP प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस से रवींद्र तोमर उनके मुकाबले में हैं। मुरैना के मिरघान गांव में सुबह पोलिंग बूथ क्रमांक 146 और 147 पर जबरदस्त हंगामा हुआ। मतदाताओं को रोकने-टोकने पर दो पक्षों में पत्थर चल गए। प्रिंस तोमर नाम के युवक को अस्पताल भेजा गया है और बताया जा रहा है कि – उसे छर्रे लगे हैं। पुलिस ने पोलिंग बूथ से लोगों को खदेड़कर स्थिति को संभाला।

MP Vidhansabha Chunav 
MP Vidhansabha Chunav

ग्रामीणों का आरोप है कि, मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के इशारे पर गुंडागर्दी हो रही है। वे किसी भी तरह जीतना चाह रहे हैं। शासन निरंकुश हो चुका है। पोलिंग बूथ तक पहुंचने नहीं दिया जा रहा है। जैसे-तैसे वोट डालने गए भी तो हमें पीटा गया। कपड़े फाड़ दिए गए। वहीं, ADM सीबी प्रसाद ने कहा कि, “फायरिंग नहीं हुई है। सभी वोट डाल रहे हैं। पुलिस-प्रशासन पूरी तरह एक्टिव है। कोई किसी को वोट डालने से नहीं रोक सकता।”

MP Vidhansabha Chunav 
MP Vidhansabha Chunav

SP शैलेंद्र सिंह ने बताया कि, “दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर पुराना विवाद है। कुछ लोगों द्वारा अनावश्यक तरीके से माहौल खराब करने की कोशिश की गई। हम जब यहां आए, तब वे भाग गए। फिलहाल सर्चिंग की जा रही है।”

MORE NEWS>>>छिंदवाड़ा में नकुलनाथ को बूथ में जाने से रोका, हंगामा, छतरपुर में कांग्रेस पार्षद की हत्या

Leave a Comment