Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

महू में वोटिंग के बीच कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, तलवार से हमले में 4 लोग घायल, मुरैना में भी भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में वोटिंग के बीच इंदौर के महू क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई है। इस दौरान तलवार से हमला किया गया है, जिसमें चार लोग घायल हो गए हैं।

आपको बता दें कि, महू विधानसभा क्षेत्र को डॉ. अंबेडकर नगर के नाम से भी जाना जाकता है। इस क्षेत्र की आबादी करीब 4 लाख है, जिसमें 2 लाख 60 हजार वोटर हैं। महू इलाके में 30 हजार मुसलमान वोटर्स हैं और यहां की शिक्षा की दर 85% फीसदी है। इस क्षेत्र को महू छावनी के नाम से भी जाना जाता है, यहां से बीजेपी ने अपनी सिटिंग विधायक ऊषा ठाकुर को टिकट दिया है। तो वहीं कांग्रेस ने राम किशोर शुक्ला को मैदान में उतारा है।

मुरैना में भी भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता –

इस बीच मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की जौरा विधानसभा में भी झड़प देखने को मिली। यहां खिडौरा गांव में कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष देखने को मिला है। इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों में जमकर पथराव हुआ है और लाठियां भी चली। यहां बीजेपी से सूबेदार सिंह सिकरवार और कांग्रेस से पंकज उपाध्याय प्रत्याशी हैं।

प्रदेश में 2 बजे तक 45% फीसदी से ज्यादा वोटिंग –

बता दें कि मध्य प्रदेश में आज 7 बजे से जारी है। दोपहर 1 बजे तक पूरे प्रदेश में 45.40% फीसदी मतदान हो चुका है। इससे पहले MP में 11 बजे तक 28.25% वोटिंग हुई थी। मतदान की बात की जाए तो आगर मालवा में 32.39%, भोपाल में 19.3%, छिंदवाड़ा में 30.49%, गुना में 28.75%, ग्वालियर में 22.44%, इंदौर में 21.83%, जबलपुर में 25.94%, मुरैना में 26.87%, नरसिंहपुर में 29.64% और उज्जैन में 29.14% मतदान हुआ है।

MORE NEWS>>>मालिनी गौड़ के बेटे ने कांग्रेसियों को पीटा, इंदौर-4 में जय झूलेलाल कहने पर हुआ विवाद, थाने पर भी हंगामा

Leave a Comment