Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इजराइल का आदेश- 1 घंटे में अस्पताल खाली करें, अल-शिफा अस्पताल के ICU में सभी मरीजों की मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इजराइल -हमास जंग के बीच इजराइली सेना ने डॉक्टरों और मरीजों को अल-शिफा अस्पताल खाली करने के लिए 1 घंटे का समय दिया है। कतर के मीडिया हाउस अलजजीरा से बात करते हुए इस अस्पताल के एक डॉक्टर ने इस बात की जानकारी दी हैं।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

दूसरी तरफ, अस्पताल में 4 प्रीमैच्योर नवजातों के साथ ही करीब 40 मरीजों की भी मौत हो गई है। अलजजीरा के मुताबिक, गाजा की हेल्थ मिनिस्ट्री ने बताया कि, “वो अस्पताल के ICU में मौजूद सभी मरीजों को खो चुके हैं। अस्पताल में सुविधाओं और खासकर फ्यूल की कमी की वजह से मरीजों का इलाज नहीं हो पा रहा है।”

इजराइल डिफेंस फोर्स (IDF) ने बताया कि, “वो हमास के खात्मे के लिए कहीं तक भी जाएगी। हमास जहां भी मिलेगा, हम वहां जाकर उसे मिटाएंगे, फिर चाहे वो गाजा पट्टी का दक्षिणी हिस्सा ही क्यों न हो। इससे पहले गुरुवार को साउथ गाजा के खान यूनिस में सेना ने पर्चे गिराकर लोगों को शहर खाली करने को कहा था।”

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

शुक्रवार को डे-केयर सेंटर से भी हथियार बरामद –

IDF ने शुक्रवार को शक होने पर नॉर्थ गाजा के एक डे-केयर सेंटर पर छापा मारा। सैनिक उस वक्त हैरान रह गए, जब इस सेंटर के अलग-अलग हिस्सों से अनगिनत हथियार बरामद हुए। इनमें हजारों गोलियां, हैंड ग्रेनेड और ड्रग्स तक बरामद हुए।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

इजराइली फौज ने बाद में इसके फोटोग्राफ्स भी रिलीज किए हैं और IDF के मुताबिक – “इस सेंटर का नाम अल कार्मेल स्कूल ऑफ गाजा है। कुछ हथियारों की पहचान हो चुकी है और यह ईरान में बने हैं। इसके अलावा कुछ ड्रोन्स के पार्ट्स भी मिले हैं।”

MORE NEWS>>>मुरैना में मतदान के दौरान चलीं गोलियां, चार लोग घायल, पुलिस ने लोगों को खदेड़कर स्थिति को संभाला

Leave a Comment