Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर प्रेमिका की हत्या, बिहार में एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने खेला खूनी खेल, 6 लोग घायल

Bihar News 
Bihar News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के लखीसराय में एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने महापर्व छठ के मौके पर एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली मार दी। जिसमें से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मामला जिले के कबैया थाना क्षेत्र का हैं। जहाँ पंजाबी मोहल्ला गोलियों की आवाज़ से गूंजने लगा, एक के बाद एक कई गोलियों के चलने की आवाज़ साफ सुनाई दे रही थी। आवाज़ सुन इलाके के लोग दहल गए और उन्हें भी किसी अनहोनी की आशंका सताने लगी।

फायरिंग के बाद पुलिस को सूचना मिली कि एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली मार दी गई है। इस सूचना से महकमें में हड़कंप मच गया, त्योहार के दिन इतनी बड़ी वारदात ने पूरे पुलिस विभाग को सन्न कर दिया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो सभी लोग खून से सने घायल जमीन पर पड़े थे।

हर तरफ दहशत साफ देखी जा सकती थी, पुलिस ने सभी घायलों को फौरन इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जिनमें 2 महिला और 4 पुरुष शामिल थे। इनमें से 2 को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था, जबकि 4 की हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस संबंध में कबैया थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया और छानबीन शुरू कर दी।

मौका-ए-वारदात पर पहले तो हमलावर के बारे में कोई बोलने के तैयार नहीं हुआ, लेकिन कुछ देर बाद पुलिस को हमलावर की पहचान पता चल गई। पुलिस को मालूम हुआ कि, छठ पूजा से लौटे पूरे परिवार पर हमला करने वाला कोई और नहीं बल्कि पीड़ितों का पड़ोसी है।

लखीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि, “आरोपी हमलवार की पहचान आशीष चौधरी के रूप में हुई है, वो पीड़ित परिवार के पड़ोस में रहने वाला युवक है। जिसने घर के पास ही उन पर हमला किया था। फ़िलहाल आरोपी की तलाश जारी हैं जल्द ही वह पुलिस की हिरासत में होगा।”

MORE NEWS>>>भारत आ रहा कार्गो शिप हाईजैक, हेलिकॉप्टर से जहाज पर उतरे हूती विद्रोही, ​​​​​​​गन पॉइंट पर स्टाफ को धमका कर बनाया बंदी

Leave a Comment