Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिहार के NH-57 पर भीषण हादसा, मधेपुरा DM की कार से कुचलकर 3 लोगों की मौत, मौके पर पुलिस बल तैनात

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के मधेपुरा में DM की कार से कुचलकर 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई, सड़क पर लाशें बिखरी पड़ी थीं। बताया जा रहा है कि – “जिस वक्त घटना हुई DM गाड़ी में मौजूद नहीं थे. फिलहाल, मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। ग्रामीणों में जबरदस्त रोष है।”

Bihar News 
Bihar News

जानकारी के मुताबिक, DM विजय प्रकाश मीणा की कार पटना से मधेपुरा जा रही थी। तभी मधुबनी के फुलपरास थाना क्षेत्र में NH-57 पर चार लोगों को उसने रौंद दिया। जिसके चलते तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। कार के अंदर DM मौजूद नहीं थे, खुद DPRO ने इस बात की पुष्टि की है।

वहीं, घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की. जिसके बाद सूचना पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. अभी हालात सामान्य हैं. मामले को लेकर मधेपुरा DPRO कुंदन कुमार सिंह का कहना है कि – “गाड़ी में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी, हादसा कैसे हुआ यह जांच का विषय है। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय गाड़ी में जिलाधिकारी नहीं थे।”

Bihar News 
Bihar News

हादसे के बाद ग्रामीणों में काफी गुस्सा –

उधर, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि – “गाड़ी में DM, चालक, एक बॉडीगार्ड और एक लड़की बैठी थी। जैसे ही हादसा हुआ कोई बाइक वहां आई और उन्हें लेकर चली गई। घटना आज सुबह करीब 8.30 बजे की है।

हालांकि, सच्चाई क्या है ये तो जांच के बाद ही सामने आएगा। लेकिन हादसे के बाद लोगों में काफी गुस्सा है, ग्रामीणों ने कुछ देर सड़क पर नारेबाजी भी की लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत करा दिया। मृतकों में एक महिला, एक पुरुष और एक बच्चा शामिल है, हादसे के बाद उनके घर में मातम पसर गया। फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

MORE NEWS>>>एकता आर कपूर ने एक ऐतिहासिक जीत की अपने नाम, इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट अवॉर्ड जीतने वाली बनीं पहली भारतीय महिला फिल्म निर्माता

Leave a Comment