Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सेक्सी आउटफिट पहन मोनालिसा ने किलर पोज, जमीन पर बैठ कर बिखेरी अदाएं, तस्वीरें देख दिल हार गए फैंस

Monalisa Photos
Monalisa Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (MONALISA) आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस का सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लेती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही ही तहलका मचाने लगता है।

Monalisa Photos
Monalisa 

हाल ही में मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@aslimonalisa) अकाउंट पर पोस्ट की हैं। जिसमे उनका कातिलाना अंदाज देखने लायक है। हालांकि उनके लुक को देखकर यूजर्स के होश उड़ गए हैं।

Monalisa Photos
Monalisa Photos

एक्ट्रेस पिंक कलर की डीपनेक ड्रेस पहन कर बेहद ही क्यूट एंड किलर लुक्स में कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। मोनालिसा इन फोटोज को क्लिक करवाते हुए जमीन पर बैठकर एक से बढ़कर एक पोज देते हुए सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं।

Monalisa Photos
Monalisa Photos

मोनालिसा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के कारण लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए जमकर प्यार लूटाते हैं।

Monalisa Photos
Monalisa Photos

आपको बता दें कि, मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 5.5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,464 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Monalisa Photos
Monalisa Photos

MORE NEWS>>>NCERT के सिलेबस में शामिल होंगे महाकाव्य, रामायण-महाभारत से शिक्षा लेंगे छात्र, क्लास की दीवार पर लिखा जाएगा संविधान

Leave a Comment