Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

लखनऊ में ASP के मासूम बेटे को SUV ने रौंदा, खून से लथपथ लाश देख फफक पड़ी माँ, CCTV फुटेज की मदद से दोनों युवक गिरफ्तार

Lucknow News
Lucknow News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

लखनऊ में तैनात एडिशनल एसपी (ASP) श्वेता श्रीवास्तव के इकलौते बेटे को तेज रफ्तार SUV ने रौंद दिया. इस हादसे में 10 साल के मासूम नामिश की दर्दनाक मौत हो गई। पूरा हादसा ASP मां के सामने हुआ। दरअसल, नामिश जनेश्वर मिश्र पार्क के पास माँ और कोच के साथ स्केटिंग के लिए आया था तभी हादसे के शिकार हो गया। घटनास्थल पर बिखरा खून और क्षतिग्रस्त SUV को देखकर समझा जा सकता है कि टक्कर कितनी जोरदार रही होगी।

10 साल का मासूम नामिश श्रीवास्तव
10 साल का मासूम नामिश श्रीवास्तव

पुलिस के मुताबिक, जिस जगह पर घटना हुई वहां कोई CCTV नहीं था। थोड़ी दूरी पर एक चाय की दुकान के पास लगे CCTV के जरिए SUV की पहचान की गई और उसका रूट पता कर गाड़ी का नंबर के आधार पर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया। प्रारंभिक पूछताछ में सार्थक सिंह और देवश्री वर्मा लर्निंग लाइसेंस तक नहीं दिखा पाए और पूछताछ में दोनों युवको ने बताया कि, उन्हें पता था कि बच्चा नहीं बचेगा, इसलिए वे मौके से भाग गए।

Lucknow News
Lucknow News

स्पीड के चक्कर में छीन ली मासूम की जिंदगी –

बताया जा रहा है कि, ASP श्वेता श्रीवास्तव के बेटे नामिश को टक्कर मारने वाले आरोपी सार्थक सिंह और देवश्री वर्मा SUV 700 को तेज स्पीड में दौड़ा रहे थे। वो यह देखने के लिए रेस लगा रहे थे कि, कौन तेज गाड़ी चला सकता है। पहले देवश्री ने कार चलाई और 100 के ऊपर स्पीड पहुंचाई उसके बाद जब सार्थक सिंह ने कार की स्टीयरिंग संभाली तो कार की स्पीड 120 किमी/घंटा पार कर गई। लेकिन जी-20 रोड चौराहे पर SUV अनियंत्रित हो गई और स्केटिंग की प्रैक्टिस कर रहे नामिश को रौंदते हुए आगे निकल गई।

ASP श्वेता श्रीवास्तव अपने पति अभिनव श्रीवास्तव के साथ
ASP श्वेता श्रीवास्तव अपने पति अभिनव श्रीवास्तव के साथ

आरोपी लड़के के पिता पर भी केस दर्ज –

दोनों आरोपी सार्थक सिंह और देवश्री वर्मा पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की धारा में FIR दर्ज की है। जांच में सामने आया कि, देवश्री कानपुर निवासी सर्राफ चाचा की एसयूवी लेकर सुबह निकला था। लेकिन हादसे के वक्त SUV सार्थक चला रहा था।

दोनों आरोपी देवश्री वर्मा और सार्थक सिंह
दोनों आरोपी देवश्री वर्मा और सार्थक सिंह

सार्थक एमिटी यूनिवर्सिटी से एलएलबी व देवश्री रामस्वरूप से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। सार्थक के पिता बाराबंकी में सपा से जिला पंचायत सदस्य रहे हैं। वहीं, मामले में लखनऊ पूर्व के DCP का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से SUV ट्रेस करने के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Lucknow News
Lucknow News

आरोपी सार्थक के पिता रवींद्र सिंह ने साक्ष्य छुपाने के लिए गाड़ी को छिपाया था, ताकि उसमें डेटिंग का काम करा कर बचा सके। इसलिए रवींद्र पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, आरोपी दोनों लड़कों को रिमांड पर लिया जा रहा है और उनसे गहन पूछताछ की जाएगी।

MORE NEWS>>>सलमान खान की ‘टाइगर 3’ बनी अब तक की सबसे बड़ी दिवाली हिट, कमाई के लिहाज से प्रेम रतन धन पायो और कृष 3 को भी छोड़ा पीछे

Leave a Comment