Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ बनी अब तक की सबसे बड़ी दिवाली हिट, कमाई के लिहाज से प्रेम रतन धन पायो और कृष 3 को भी छोड़ा पीछे

Tiger 3 Collection 
Tiger 3 Collection 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सलमान खान देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई ब्लॉकबस्टर्स और सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में सलमान ने अपने फैन्स और ऑडियंस को सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर ‘टाइगर 3’ के साथ एंटरटेन किया हैं।

Tiger 3 Collection 
Tiger 3 Collection

अपनी ब्लॉकबस्टर सिनेमाई यात्रा को जारी रखते हुए, एक्शन फिल्म को दिवाली के दिन शानदार प्रतिक्रिया मिली और पहले दिन 44.50 करोड़ की कमाई की। इस कलेक्शन के साथ, सलमान ने नया बेंचमार्क सेट किया है और अब तक की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली दिवाली रिलीज का रिकॉर्ड बनाया है।

इसके अलावा, सलमान खान की फिल्म ने न केवल देश के बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत साबित की है, बल्कि विदेशी मार्केट में भी धूम मचाई है, जहां फिल्म ने दिवाली रिलीज के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और महज 400 करोड़ की शानदार कमाई की है। 10 दिनों में यह दिवाली पर अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली रिलीज़ बन गई है।

Tiger 3 Collection 
Tiger 3 Collection

इसके साथ ही सलमान खान स्टारर फिल्म ने पहले दिवाली पर रिलीज हुई कृष 3, जिसने 393 करोड़ (2013) का कलेक्शन किया था, और प्रेम रतन धन पायो, जिसने 389 करोड़ (2015) का कलेक्शन किया था, को पछाड़ते हुए नंबर की पोजीशन के साथ लिस्ट में टॉप पर पहुंच गई है। इस रिकॉर्ड के साथ सलमान खान ने अब टॉप तीन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दिवाली रिलीज में से दो फिल्में अपमे नाम कर ली हैं। बता दें, टाइगर 3 के साथ, सलमान खान ने अपने करियर का बेस्ट प्रदर्शन किया हैं।

बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

MORE NEWS>>>अलास्का में भूस्खलन से 3 की मौत, 500 फीट चौड़ा सेक्शन पहाड़ से खिसका, 2000 लोग हुए दुनिया से अलग-थलग

Leave a Comment