Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

OpenAI में CEO के तौर पर वापसी करेंगे सैम ऑल्टमैन, कंपनी बनाएगी नया बोर्ड, ऑल्टमैन ने कहा – मुझे OpenAI से प्यार है

Sam Altman Microsoft
Sam Altman Microsoft

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ChatGPT बनाने वाली कंपनी OpenAI के को-फाउंडर सैम ऑल्टमैन और ग्रेग ब्रॉकमैन कंपनी में वापसी करने का जा रहे हैं। सैम की CEO और ग्रेग की प्रेसिडेंट के तौर पर वापसी के लिए कंपनी नया बोर्ड बनाएगी है। गौरतलब है कि, OpenAI के पिछले बोर्ड ने शुक्रवार को दोनों को नौकरी से निकाल दिया था।

Sam Altman Microsoft
Sam Altman Microsoft

OpenAI ने कहा- ‘हम सैम ऑल्टमैन के लिए ब्रेट टेलर (चेयरमैन), लैरी समर्स और एडम डी’एंजेलो के नए बोर्ड के साथ CEO के रूप में वापसी के लिए एक एग्रीमेंट पर पहुंच गए हैं।’ वहीं ग्रेग ब्रॉकमैन ने कहा कि – “OpenAI में लौट रहा हूं और आज रात से कोडिंग शुरू।”.

Sam Altman Microsoft
Sam Altman Microsoft

ऑल्टमैन ने कहा – मुझे OpenAI से प्यार है –

वहीं, सैम ऑल्टमैन ने X पोस्ट में लिखा- ‘मुझे OpenAI से प्यार है, और बीते कुछ दिनों में मैनें जो कुछ भी किया वो टीम और इसके मिशन को एकजुट रखने के लिए किया। जब मैंने रविवार शाम को माइक्रोसॉफ्ट में शामिल होना तय किया था, तो यह साफ था कि मेरे और मेरी टीम के लिए यही सबसे अच्छा रास्ता है।”

Sam Altman Microsoft
Sam Altman Microsoft

इफेक्टिव गवर्नेंस के लिए पहला कदम-

माइक्रोसॉफ्ट CEO सत्या नडेला ने कहा कि – ”हम OpenAI के बोर्ड में हुए बदलाव से प्रोत्साहित हैं। हमारा मानना है कि यह ज्यादा स्टेबल, वेल इनफॉर्म्ड और इफेक्टिव गवर्नेंस के लिए पहला कदम है। सैम और ग्रेग से मैंने बात की है और हम अपनी मजबूत पार्टनरशिप को आगे बढ़ाने, अपने कस्टमर्स और पार्टनर्स को नेक्स्ट जनरेशन AI की वैल्यू प्रोवाइड करने के लिए तत्पर हैं।”

Sam Altman Microsoft
Sam Altman Microsoft

MORE NEWS>>>यूक्रेन स्नाइपर ने 3.8 km दूर से चलाई गोली, होराइजन लॉर्ड गन से किया रूसी सैनिक का शिकार, बना विश्व रिकॉर्ड

Leave a Comment